फेसबुक-दोस्ती-रेप और लव जिहाद !

नई दिल्ली (7 अक्टूबर): मध्यप्रदेश के इंदौर के एक युवक ने महाराष्ट्र के पुणे की रहने वाली अपनी फेसबुक दोस्त को घूमने के बहाने इंदौर बुलाया और संभवतः रेप करने के बाद धार जिले के मांडू की गहरी खाई में फेंक दिया। दोनों की साल 2011 से फेसबुक से दोस्ती थी। युवती पुणे से अकेले ही इंदौर आई थी। धार के अस्पताल में भर्ती युवती अपने परिजनों के बारे में कोई जानकारी नहीं दे रही है। कुछ लोगों का कहना है लव जिहाद की शिकार हुई लड़की अपने परिजनों का सामना करने डर ही रही है।

पुलिस को युवती ने बताया कि इंदौर के शाहिद खान से वर्ष 2011 से उसकी फेसबुक पर दोस्ती थी। शाहिद ने उसे पिछले दिनों इंदौर घूमने बुलाया था। वो चार अक्टूबर को इंदौर पहुंची, जहां से दोनों देवास और बाद में घूमने के लिए मांडू आए। यहां दोनों के बीच किसी बात पर विवाद होने के चलते आरोपी युवक ने युवती के साथ मारपीट कर उसे खाई में फेंक दिया। युवती की चीखें सुनकर वहां मवेशी चराने आए कुछ लोगों ने डायल 100 को इस बारे में सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

युवती के पास से एक पैन कार्ड बरामद हुआ है, जिससे उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। युवती के अपने परिजनों के बारे में कोई जानकारी नहीं देने के कारण अब तक उसके परिजनों से भी संपर्क नहीं हो सका है। पुलिस को युवती के पास से एक मोबाइल मिला है, जिसमें दर्ज नंबरों के आधार पर आगे की पड़ताल की जा रही है। आरोपी युवक घटना के बाद से फरार है। पुलिस ने कहा है कि यदि युवती रेप की शिकायत करती है तभी इस संबंध में कार्रवाई की जा सकती है।