Blog single photo

FB ने मानी गलती, 68 लाख यूजर्स के अकाउंट हुए प्रभावित

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक का एक और प्राइवेसी बग सामने आया है। इस बग या टेक्निकल ग्लिच के कारण करीब 68 लाख फेसबुक यूजर्स के अकाउंट प्रभावित हुए हैं। इस बग के कारण एप, यूजर्स के टाइमलाइन फोटोज, फेसबुक स्टोरीज और यहां तक की वे फोटोज जो यूजर्स ने फेसबुक पर तो अपलोड की लेकिन शेयर नहीं की को एक्सेस करने का राइट देता है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (15 दिसंबर): सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक का एक और प्राइवेसी बग सामने आया है। इस बग या टेक्निकल ग्लिच के कारण करीब 68 लाख फेसबुक यूजर्स के अकाउंट प्रभावित हुए हैं। इस बग के कारण एप, यूजर्स के टाइमलाइन फोटोज, फेसबुक स्टोरीज और यहां तक की वे फोटोज जो यूजर्स ने फेसबुक पर तो अपलोड की लेकिन शेयर नहीं की को एक्सेस करने का राइट देता है। 

फेसबुक का कहना है कि यह बग 12 दिन 13 से 25 सितंबर तक रहा है। जिसे 25 सितंबर को ठीक कर दिया गया था। हालांकि फेसबुक का कहना है कि उन एप को मेसेंजर पर भेजे गए फोटोज का एक्सेस नहीं मिला।

फेसबुक का कहना है कि वे अलर्ट के जरिए उन लोगों को सतर्क करेंगे जिनके फोटोज एक्सेस हुए हैं। फेसबुक ने इस गलती के लिए अपने यूजर्स से माफी मांगी है। 

Tags :

NEXT STORY
Top