पत्नी से परेशान प्रोड्यूसर ने की खुदकुशी, फेसबुक पर लिखा सुसाइड नोट

मुंबई (15 मई) अपनी पत्नी से परेशान होकर मराठी फिल्म के मशहूर निर्माता अतुल तापकीर ने पुणे के एक होटल में आत्महत्या कर ली है। अतुल की मौत के बाद से पूरी मराठी इंडस्ट्री सदमे में हैं। बता दें कि अतुल फेसबुक पर अपने सुसाइड की वजह भी लिखी है। मराठी में लिखे सुसाइड नोट में अतुल ने कहा है कैसे वो अपनी जिंदगी से परेशान हो कर सुसाइड कर रहे हैं, उन्होंने आत्महत्या की वजह अपनी पत्नी प्रियंका को बताया। मरने से पहले अतुल ने अपनी पूरी कहानी फेसबुक पर लिख दी।


अतुल ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि फिल्म बनाने में उन्हें घाटा हुआ तो पत्नी ने उन्हें टॉर्चर करना शुरू कर दिया। सिर्फ इतना ही नहीं, पत्नी ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था।  करीब 6 महीने से वो घर से बाहर हैं और वो अपने बच्चों से भी नहीं मिल पाते हैं। पत्नी प्रियंका ने उन्हें पिछले दो तीन सालों में  बहुत प्रताड़ित किया। पत्नी अतुल के परिवारवालों के साथ भी गाली गलौज करती थी।अतुल ने मरने से पहले ये साफ जाहिर किया की किस कदर महिलाएं कानून का गलत फायदा उठाती है और पुरुषों को जुल्म सहने पड़ते है। अतुल ने जाते जाते सरकार से अपील किया कि वो पुरुषों की भी सुने । फिलहाल पुलिस इस पुरे मामले की जांच में जुटी है।

आपको बता दें कि अतुल तापकीर मराठी फिल्म 'ढोलताशे' के निर्माता रह चुके है और मराठी फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा रह चुके है। अतुल कर्वे रोड स्थित होटल में रह रहे थे। जिस होटल में अतुल ने आत्महत्या की उस होटल का नाम द प्रेजिडेंट होटल बताया जा रहा है जब होटल वाले उन्हें बुलाने गए तो अतुल ने दरवाजा नहीं खोला, काफी देर तक दरवाजा खटकटाने के बाद जब अतुल ने दरवाजा नहीं खोला, तो होटल वालों ने पुलिस को जानकारी दी। उसके बाद पुलिस ने आकर दरवाजा तोड़ा और रूम के अंदर जाकर देखा तो अतुल की लाश बेड पर पड़ी थी। कहा जा रहा है कि अतुल ने जहर खाकर सुसाइड की है। फिलहाल तो शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।