दरिंदे उसके शरीर को नौंचते-रौंदते-सिगरेट से दागते और वो रोज सुबह बोर्ड के एक्ज़ाम देने जाती...

नई दिल्ली (11 अप्रैल): तिरुवनंतपुरम में एक परिवार की आर्थिक बदहाली का नाजायज फायदा उठाते हुए आदमियों की शक्ल में दरिंदों ने दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक लड़की के साथ दुष्कर्म किया। उसके वीडियो बनाये उसे गांजा और शराब पीने पर मजबूर किया, उसके संवेदनशील अंगों को सिगरेट से दागा गया इतने पर भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने बार-बार लड़की को शरीर के भेड़ियों के सामने  निबाला बनने को मजबूर किया।

वो लड़की इतनी भयानक शारीरिक और मानसिक यातनाएँ झेलने के बावजूद हाईस्कूल के बोर्ड के एक्जाम देने आती रही। क्यों कि उसके ऊपर उसके परिवार का पूरा भार था। पुलिस के मुताबिक, फोन के जरिए लड़की का दोस्त बने आमिर ने 2 फरवरी को अपने पास बुलाया और अनूप नाम के एक और शख्स के साथ उसके साथ सामुहिक दुराचार किया और उसका वीडियो बना लिय़ा।

इसी वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर वो उसका दुरुपयोग करने लगे दो महीनों में लगभग 10 बार उससे अलग-अलग लोगों ने उसका यौन शोषण किया। जब भी लड़की विरोध करती तो उसे जबरन शराब या गांजा मिली सिगरेट पिला दी जाती थी। पुलिस ने शिकायत मिलने पर  लड़की को एक सप्ताह पहले इनके चंगुल से निकाला गया है। बच्ची फिलहाल सुधार गृह में रह रही है। काउंसलिंग सेंटर से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि लड़की प्राइवेट पार्ट्स पर सिगरेट से जलाने के निशान हैं।