EXCLUSIVE: माछिल में पाकिस्तानी हमले का भारतीय सेना ने यूं लिया बदला- देखें फोटो

अबू बक्र-आसिफ सुहाफ, श्रीनगर (9 दिसंबर):  भारतीय सेना की सबसे बड़ी जवाबी कार्रवाई का वीडियो फुटेज न्यूज 24 के हाथ लगा है इस वीडियो में पाकिस्तान की 20 चौकियां को तबाह होते हुए दिखाया गया है। 22 नवंबर को माछिल में जवानों पर हुए हमले के बाद भारतीय सेना ने इसका भारी प्रतिशोध लेने का संकल्प लिया था। ये वीडियो उस प्रतिशोध की गवाही दे रही है। भारत के इस कार्रवाई के बाद पाकिस्तान डर से कांपने लगा था।भारतीय सेना ने जब लिया बलिदान का बदला।

 

वीडियो में दिखायी देता है कि माछिल में पाकिस्तान की बर्बरता का हिंदुस्तान ने ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिया है कि पाकिस्तान का ज़र्रा-ज़र्रा कांप गया है और पाकिस्तानी सेना के पांव उखड़ गए हैं। पाकिस्तानी सेना ही नहीं नवाज़ सरकार के माथे पर भी पसीना आ गया है।

 माछिल में तीन शहीदों की शहादत के बाद पाकिस्तान को जवाब देते हुए भारतीय सेना ने केल, पुंछ, रजौरी और माछिल सेक्टर से मोर्चा खोला था । भारतीय सेना ने पाकिस्तानी चौकियों को निशाना बनाकर 120एमएम के भारी मोर्टार और मशीन गनों से गोलाबारी की थी। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद बाद भारतीय सेना की तरफ से ये सबसे बड़ा हमला था । जिसमें पाकिस्तानी के कई अधिकारी और सैनिक मारे गए थे।