राहुल की EX गर्लफ्रेंड ने खोला राज, बताया- प्रत्यूषा के कारण टूटा था रिश्ता

मुंबई (14 अप्रैल): टीवी एक्ट्रेस रहीं प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के बाद भी रोज उनके जीवन से जुड़ी जानकारियां सामने आ रही हैं। अब प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड सलोनी शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नया खुलासा किया है। सलोनी ने बताया कि उनकी और राहुल की लव स्टोरी तीन साल तक चली। सलोनी के अनुसार वो राहुल और प्रत्यूषा के बीच में नहीं आईं थी बल्कि प्रत्यूषा उनके बीच में आई थी। 

ऐसे अलग हुई थी राहुल से सलोनी सलोनी और राहुल की मुलाकात 2011 में हुई थी। दोनों ने मिलकर दो इवेंट मैनेजमेंट कंपनी खोली थी। इसमें सलोनी ने 30 लाख रुपए लगाए थे। इसी बिजनेस के दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ। लेकिन इसी बीच सलोनी राहुल से मिलने गई और उसके घर पर प्रत्यूषा को पाया। प्रत्यूषा ने सलोनी से कहा कि मैं और राहुल शादी करने जा रहे हैं। इसके बाद सलोनी और राहुल अलग हो गए।

सलोनी ने बताया कि जब उन्होंने राहुल से अपने पैसे मांगे तो उन्होंने प्रत्यूषा के साथ मिलकर सलोनी को बाहर कर दिया। इस दौरान प्रत्यूषा और सलोनी के बीच खूब बहस और मारपीट हुई। इस दौरान सलोनी ने भी प्रत्यूषा पर हाथ उठाया। सलोनी ने इस घटना के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि, दोनों के रिक्वेस्ट पर सलोनी ने यह केस वापस ले लिया था।