सड़कछाप रोमियों को महिला को छेड़ना पड़ा महंगा

श्रीवत्सन, बेंगलुरू (3 अप्रैल): बेंगलुरू में एक सड़कछाप रोमियों को एक महिला को छेड़ना महंगा पड़ गया। महिला के रिश्तेदारों ने खंबे में बांधकर मनचले की जमकर पिटाई की। मोबाइल फोन से बनाए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस सड़कछाप रोमियो के सिर से आशिकी भूत किस तरह उतारा गया।

लोगों ने पहले इस शख्स को सड़क के किनारे खड़ खंबे में रस्सियों की मदद से बांध दिया और इसके बाद लोगों ने इस शख्स की जमकर खबर ली। लोगों ने छेड़छाड़ के आरोपी पर लात-घूसें और तमाचों की बारिश कर दी। मार खाते शख्स का नाम राममूर्ति हैं, जो एक निजी कंपनी में काम करता है।  आरोपों के मुताबिक राममूर्ति इस इलाके में राह चलती लड़कियों को छेड़ने में बदनाम है। शनिवार को भी राममूर्ति हमेशा की तरह एक महिला के साथ बदतमीजी करने लगा, लेकिन इस बार इसकी किस्मत इसके साथ नहीं थी। महिला ने राममूर्ति की हरकतों को नजरअंदाज नहीं किया। महिला ने अपने रिश्तेदारों को मौके पर बुला लिया और इसके बाद जो हुआ, वो आपके सामने हैं।

लोग राममूर्ति पीटते रहे और वो लोगों से खुद को छोड़ देने की गुहार लगाता रहा। मामले की सूचना मिलने पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने राममूर्ति को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया गया, जिसके बाद पुलिस ने राममूर्ति को गिरफ्तार कर लिया।

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=Ab3yobtPf3w[/embed]