ईशा देओल दोबारा बनीं मां, बेटी का नाम रखा मिराया

Esha Deol

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (11 जून): अभिनेत्री ईशा देओल एक बार फिर से मां बन गई हैं। ईशा देओल सोमवार यानी 10 जून को एक और प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। इसकी जानकारी कुछ देर पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी हैं। आपको बता दें कि इससे पहले ईशा और भरत तख्तानी को एक बेटी साल 2017 में हुई थी।

खास बात ये है कि इस पोस्ट के जरिए ईशा देओल ने अपनी बेटी का नाम भी फैंस को बताया। उन्होंन एक तस्वीर शेयर की जिस पर लिखा है, बेबी गर्ल मिराया तख्तानी का जन्म 10 जून को हुआय़ आपको बता दें कि ईशा ने दूसरी बेटी को जन्म दिया है इससे पहले उनकी एक साल की बेटी राध्या है।

Esha Deol Bharat TakhtaniEsha Deol

ईशा देओल के ये न्यूज शेयर करते ही फैंस ने उन्हें बधाईयां देना शुरू कर दिया। पिछले दिनों ईशा सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती नजर आई थी। ईशा अपने बच्चे के लिए कुछ समय पहले से लिए तैयारियां शुरु कर दी थी। वो अपने घर को नए सिरे से सजाती नजर आई थी। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वो बेबी बंप के साथ नजर आई थी। सोफे पर बैठकर वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दी थी।

Esha Deol and Bharat TakhtaniEsha Deol

सोफे पर ईशा कूल मूड में बैठी नजर आई। इस तस्वीर में ईशा देओल का बेबी बंप दिखा रहा था और फुल मस्ती के मूड में दिख रही हैं। पिक्चर में वो प्रिंटेड ड्रेस में नजर आई थी। ईशा देओल की बेटी राध्या डेढ़ साल की हो गई हैं। राध्या का जन्म साल 2017 में 20 नवंबर को हुआ था। 

Esha Deol Esha Deol

इस दौरान ईशा देओल ने इस खूबसूरत तस्वीर के साथ अपने बेटी के जन्म की न्यूज अपने फैंस के साथ साझा की थी। ईशा देओल सोशल मीडिया खासतौर पर ईंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी राध्या की काफी सारी तस्वीरें हैं। साल 2012 के जून महीने में ईशा और भरत की शादी धूमधाम से हुई थी। उनकी शादी में पूरा बॉलीवुड पहुंचा था।

Esha DeolEsha Deol

ईशा देओल ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है। धूम सीरिज की पहली फिल्म में वो बिकनी गर्ल के रोल में दिखी थी। साल 2000 में ईशा फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे से बॉलीवुड में लॉन्च हुई थीं।