ये है दुनिया की सबसे खतरनाक महिला...

अमेरिका (2 मई): अमेरिका की एरिन कैफी को दुनिया की सबसे खतरनाक महिला बताया जाता है। क्योंकि इस महिला ने 16 साल की उम्र में ही अपनी पूरी फैमिली की हत्या कर दी थी। इस मामले में वह पिछले 8 सालों से जेल में बंद है।

हाल ही में ब्रिटेन गॉट टैलेंट के पूर्व जज पियर्स मोर्गन ने इस महिला का इंटरव्यू लिया और इसे सबसे क्रूर बताया। एरिन कैफी साल 2008 से टेक्सास में गेट्सविले के हिलटॉप हाई सिक्युरिटी जेल में बंद हैं। जब वे 16 साल की थी, तभी अपनी पूरी फैमिली की हत्या कर दी थी। ऐसे में अपने नए टीवी शो 'किलर वुमन' के लिए पियर्स एरिन से मिलने जेल के अंदर गए थे। इस दौरान वे काफी डरे हुए दिखाई दे रहे थे।

पियर्स ने बताया कि वाकई में मैं थोड़ा नर्वस था। मैं सोच रहा था कि आखिर कैसे कोई एंजल जैसी दिखने वाली लड़की अपने फैमिली की हत्या कर सकती है। पियर्स ने कहा कि मुझे उससे डर नहीं लग रहा था, क्योंकि उसके पास कोई हथियार नहीं थे और पास में ही सिक्युरिटी गार्ड भी मौजूद थे। अभी तक मैं जितने भी लोगों से मिला, एरिन उनमें सबसे ज्यादा खतरनाक लगी। हालांकि, 24 साल की एरिन को देखकर ऐसा लगा कि उसे अपनी परिवारवालों को मारने का जरा सा भी मलाल नहीं है।

गौरतलब है कि एरिन ने अपनी मां और 3 भाईयों की हत्या कर दी थी। 59 साल की उम्र में वह जेल से बाहर निकलेगी। हालांकि, फैमिली की हत्या के बावजूद एरिन के पिता अब भी उससे मिलने जेल जाते हैं।