एक छक्के ने उड़ा दी है विराट कोहली की नींद...

वैभव भोला, नई दिल्ली (7 जनवरी): क्रिकेट के मैदान पर एक बार फिर हुआ सांसे रोक देना वाला मैच। ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर बल्लेबाज ने जीता मैच, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के मैदान में जड़ा गया ये छक्का टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए हानिकारक है।

इस छक्के ने विराट कोहली की नींद उड़ा दी है, क्योंकि ये छक्का तो इस बल्लेबाज का ट्रेलर है, पूरी पिक्चर 15 जनवरी से दिखाएगा। बिग बैश लीग का 16वां मैच बेहद ही रोमांचक रहा जिसमें सिडनी थंडर ने मेलबर्न स्टार्स को हरा दिया। ओवर की आखिरी गेंद पर थंडर को जीत के लिए 5 जन चाहिए थे, जिसे बल्लेबाज इयॉन मॉर्गन ने गगनचुंबी छक्का जड़कर हासिल कर लिया। इसके बाद सिडनी थंडर और बल्लेबाज इयॉन मॉर्गन का जश्न देखने लायक था, लेकिन आप यही सोच रहे होंगे कि हम ये क्यों कह रहे हैं कि इस छक्के ने विराट की नींद उड़ा दी है।

15 जनवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच पहले वनडे और टी-20 सीरीज खेली जानी है, जिसमें इयॉन मॉर्गन ही इंग्लैंड के कप्तान रहने वाले हैं। इंग्लैंड की टीम अब भारत वापिस लौट आई है। अब जब मॉर्गन इस शानदार फॉर्म के साथ भारत आए हैं तो फिर ये टीम इंडिया के नए कप्तान विराट कोहली के लिए चिंता की बात जरूर है। क्योंकि पहली बार वनडे और टी-20 की जिम्मेदारी पूरी तरह से विराट को मिली है और मॉर्गन की ये फॉर्म उनके लिए सिरदर्द जरुर पैदा कर सकती है।