लंबे समय बाद दिखे फिल्म 'मैं हूं ना' के 'लक्ष्मण', पत्नी संग डिनर डेट पर निकले ज़ैद खान ने पैप्स से की चिट-चैट

फिल्म 'मैं हूं ना' में लक्ष्मण बन फैंस के दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर ज़ैद खान (Zayed Khan), को फैंस आज भी काफी मिस करते हैं। अब हाल ही में उन्हें शहर में स्पॉट (Zayed Khan spotted Video) किया गया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

लंबे समय बाद दिखे फिल्म मैं हूं ना के लक्ष्मण, पत्नी संग डिनर डेट पर निकले ज़ैद खान ने पैप्स से की चिट-चैट
x

मुंबई: फिल्म 'मैं हूं ना' में लक्ष्मण बन फैंस के दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर ज़ैद खान (Zayed Khan), को फैंस आज भी काफी मिस करते हैं। अब हाल ही में उन्हें शहर में स्पॉट (Zayed Khan spotted Video) किया गया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस दौरान वो अपनी पत्नी मलाइका पारेख संग डिनर करने निकले जहां उन्होंने पैपराजी संग काफी चिटचैट की।


पैपराजी वीरल भयानी द्वारा जारी किए गए इस वीडियो में ज़ैद खान और उनकी पत्नी मलाइका पारेख (Zayed Khan & Wife Malaika Parekh Video) को ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में जब उनकी वाइफ मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज दे रही थीं, तो ज़ैद अपनी आंखों को फ्लैश लाइट से बचाते दिख रहे थे। वीडियो में एक्टर शटरबग्स से ये भी कहते हैं, 'बस करो यार क्या मैं अपनी वाइफ को डिनर के लिए भी लेकर नहीं आ सकता'।





और पढ़िए - Mouni Roy Wedding: बेस्टी की शादी में Mandira Bedi ने DDLJ के गाने पर झूमकर किया डांस, देखें वीडियो






इतना ही नहीं क्लिप में जै़द और पैप्स को एक दूसरे का हाल चाल पूछते हुए भी देखा जा सकता है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। नेटिजेंस जैद के रिएक्शन को काफी पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'मस्त बंदा...लाइमलाइट के लिए भूखा नहीं है'। 'ओएमजी कितने समय बाद'। एक ने लिखा 'ऑसम'


बता दें, जायद खान, ने ईशा देओल के साथ फिल्म 'चुरा लिया है तुमने' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उन्हें 'मैं हूं ना' फिल्म में उनके लक्ष्मण के किरदार के लिए याद किया जाता है। अब वो लंबे समय से एक्टिंग वर्ल्ड से गायब हैं। मगर हाल ही में उन्होंने एक किस्सा साझा किया जब उनके पास चॉकलेट और आइसक्रीम खरीदने के लिए पैसे नहीं थे।







और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story