हसबैंड के जन्मदिन पर वाइफी कैटरीना कैफ हुईं रोमांटिक, बर्थडे पोस्ट पर विक्की ने दिया ये जवाब

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बी-टाउन के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। विक्की कौशल जब (Vicky Kaushal 34th Birthday) अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं, तो डार्लिंग वाइफी ने उनके लिए प्यार भरा बर्थडे पोस्ट लिखा है।

हसबैंड के जन्मदिन पर वाइफी कैटरीना कैफ हुईं रोमांटिक, बर्थडे पोस्ट पर विक्की ने दिया ये जवाब
x

मुंबई। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बी-टाउन के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। शादी के बाद से ही कपल अपने फैंस को मेजर कपल गोल देते हुए नजर आ रहा है। ऐसे में आज जब विक्की कौशल (Vicky Kaushal 34th Birthday) अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं, तो उनकी डार्लिंग वाइफी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif has a romantic birthday wish for hubby Vicky Kaushal) प्यार भरा बर्थडे विश करने से कैसे चूक सकती हैं। 16 मई को 'सरदार उधम' स्टार एक साल और बड़े हो गए, इस मौके पर सोशल मीडिया पर उनके लिए ढेरों पोस्ट देखने को मिल रहे हैं। अब कैटरीना कैफ ने भी हबी के लिए रोमांटिक पोस्ट लिखा है।


कैट ने विक्की के साथ कुछ तस्वीरें साझा की, जिसमें दोनों को न्यूयॉर्क सिटी (Katrina & Vicky in New York City) में रोमांटिक होते हुए देखा जा सकता है। व्हाइट फ्लोरल प्रिंट शर्ट और खुले बालों के साथ मुस्कुराती हुई कैटरीना काफी खूबसूरत दिख रही हैं। जबकि बर्थडे बॉय विक्की कौशल ने ब्लू टी-शर्ट और ब्लू कैप के साथ ब्लैक शेड्स कैरी कर अपना लुक कम्पलीट किया। विक्की ने इस दौरान अपनी लेडी लव को हग कर रखा है। तस्वीर में दोनों को रोमांटिक अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है।





और पढ़िए - Suhana Khan के डेब्यू से मां गौरी खान गदगद, बेटी को दिया ये खास तोहफा





इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'न्यू यॉर्क वाला बर्थडे... मेरा (दिल वाली इमोजी) सिंपली पुट............आप सबकुछ बेहतर बना देते हैं।' इसी के साथ उन्होंने डबस हार्ट इमोजी भी ड्रॉप किया। कैटरीना की ये पोस्ट ध्यान आकर्षित करने वाली तो है ही, मगर उससे भी ज्यादा चर्चा में है कैट की पोस्ट पर विक्की कौशल की प्रतिक्रिया। बर्थडे बॉय ने वाइफी के पोस्ट पर लिखा, 'शादीशुदा वाला बर्थडे!!!' साथ में रेड हार्ट इमोजीज भी ड्रॉप किया।


कपल ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में रॉयल अंदाज में शादी की। इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें , विक्की और कैटरीना दोनों के पास एक दिलचस्प फिल्में लाइनअप हैं। विक्की कौशल 'गोविंदा नाम मेरा' में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे। उनके पास सारा अली खान अभिनीत लक्ष्मण उटेकर की एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है। विक्की मेघना गुलजार की 'सैम बहादुर' में भी दिखाई देंगे।


दूसरी ओर, कैटरीना कैफ के बारे में बात करें तो, एक्ट्रेस के पास सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' पाइपलाइन में है। उनके पास सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर एक हॉरर-कॉमेडी 'फोनभूत' भी है। फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में कैटरीना प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस करती नजर आएंगी।

 






और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story