रणवीर सिंह से सही नहीं जा रही वाइफी दीपिका पादुकोण की दूरी, कांस के लिए हुए रवाना!

एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए प्यार किसी से छिपा नहीं है। उन्हें पब्लिक अपीयरंस से लेकर पब्लिक प्लैटफॉर्म तक हर जगह वाइफी के लिए तारीफों के पुल बांधते हुए देखा जाता रहा है। अब एक बार फिर रणवीर दीपिका के लिए अपनी बेताबी को लेकर सुर्खियों में हैं।

रणवीर सिंह से सही नहीं जा रही वाइफी दीपिका पादुकोण की दूरी, कांस के लिए हुए रवाना!
x

मुंबई: एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए प्यार किसी से छिपा नहीं है। उन्हें पब्लिक अपीयरंस से लेकर पब्लिक प्लैटफॉर्म तक हर जगह वाइफी के लिए तारीफों के पुल बांधते हुए देखा जाता रहा है। अब एक बार फिर रणवीर दीपिका के लिए अपनी बेताबी को लेकर सुर्खियों में हैं। 


इन दिनों कांस में जूरी मेंबर की जिम्मेदारी निभा रहीं दीपिका पादुकोण (Cannes Jury Member Deepika Padukone) पति से दूर हैं। वो सोशल मीडिया पर हर दिन अपने नए नए लुक्स साझा करती नजर आ रही हैं। शुक्रवार को भी उन्होंने अपना 5वां लुक शेयर किया, जिसमें उन्होंने हॉट रेड कलर की स्ट्रैपी गाउन को कैरी किया। दीपिका का ये अवतार देख उनके पति रणवीर के दिल पर छुरियां चल गईं और उन्होंने इसका जिक्र भी किया।




और पढ़िए - Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection Day 1: कार्तिका आर्यन का बॉक्स ऑफिस पर जलवा, पहले दिन हुई इतनी कमाई




दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कांस डे 3 से लुक शेयर किया, जिसमें उन्होंने एक सुर्ख लाल रंग की लुई वुइटन की आउटफिट पहनी हुई थी। ये तस्वीर देखते ही रणवीर ने लिखा, 'किलिंग मी' साथ में चाकू, लाल दिल और खून के बूंद की इमोजी को भी जोड़ा। 'बाजीराव' अपनी मस्तानी को देख यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे लिखा, "ओके! बस हो गया! मैं फ्लाइट ले रहा हूं।" फैंस भी इन दोनों का प्यार देख तारीफ कर रहे हैं।



कुछ देर बाद रणवीर को मुंबई एयरपोर्ट पर फ्लाइट लेते हुए देखा गया। जाहिर तौर पर रणवीर का कान्स दौरा अंतिम समय में लिया गया फैसला है। जिसका कारण केवल और केवल दीपिका के लिए उनका प्यार है। उन्हें वेलवेट पैंट के साथ सफेद हुडी पहने देखा गया। अपने लुक को उन्होंने हैट, सनग्लासेज और डफल बैग के साथ एक्सेसराइज किया।



इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणवीर अगली बार शंकर की अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अन्नियां', रोहित शेट्टी की 'सर्कस' और करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाई देंगे।






और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story