Vikram Hindi Trailer: कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल के एक्शन का ट्रिपल तड़का, देखें दमदार ट्रेलर

कमल हासन (Kamal Haasan) , विजय सेतुपति ( Vijay Sethupathi), और फहद फासिल (Fahadh Faasil) इन तीनों पावरफुल स्टार को पहली बार एक साथ पर्दे पर देखने का फैंस का सपना सच होने जा रहा है।

Vikram Hindi Trailer: कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल के एक्शन का ट्रिपल तड़का, देखें दमदार ट्रेलर
x

मुंबई। कमल हासन (Kamal Haasan) , विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi), और फहद फासिल (Fahadh Faasil) इन तीनों पावरफुल स्टार को पहली बार एक साथ पर्दे पर देखने का फैंस का सपना सच होने जा रहा है। ये तिगड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ फिल्म 'विक्रम' (Vikram Trailer Out) में नजर आएगी। इस बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 


लोकेश कनगराज ( Lokesh Kanagaraj) द्वारा लिखित और निर्देशित उनकी ये एक और मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म होने जा रही है। जिसके लिए फैंस खुद को तैयार कर लें। ट्रेलर में तीन अत्यधिक प्रशंसित और प्रतिभाशाली एक्टर्स को दिखाया गया है। इनमें तीनों ही एक से बढ़कर एक लग रहे हैं, उच्च स्तर के एक्शन थ्रिलर सीन्स से भरपूर ये ट्रेलर गूज बम्प्स देने वाला है। कमल हासन, विजय सेतुपति, और फहद फासिल मिलकर फैंस को पूरा एंटरटेनमेंट का वादा कर रहे हैं। 




और पढ़िए - Karan Kundrra के सामने शर्मिंदा हुईं तेजस्वी प्रकाश, बार-बार मांगती दिखीं माफी






फिल्म की कहानी गैंगस्टर, बंदूकों और लड़ाई के दृश्यों से भरी हुई है जो निश्चित रूप से दर्शकों को सीट से बांधे रखेगी। विक्रम में कालिदास जयराम, नारायण, चेंबन विनोद और गायत्री भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।' लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित 'विक्रम' में अनिरुद्ध रविचंदर का संगीत है। एक्शन ड्रामा के नाट्य अधिकारों को रिकॉर्ड कीमत पर हासिल किया गया है, और यह फिल्म एक बड़ी अखिल भारतीय रिलीज होगी।





और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story