Rockey aur Rani Ki Prem Kahani के सेट से वीडियो हुआ लीक, एयरपोर्ट पर दौड़ लगाती दिखीं आलिया भट्ट

शादी के बाद आलिया भट्ट एक बार फिर अपनी शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं। रणवीर सिंह के साथ दूसरी बार केमिस्ट्री बिठाने जा रहीं आलिया इन दिनों 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच फिल्म के सेट से एक नया वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया है।

Rockey aur Rani Ki Prem Kahani के सेट से वीडियो हुआ लीक, एयरपोर्ट पर दौड़ लगाती दिखीं आलिया भट्ट
x

मुंबई। शादी के बाद आलिया भट्ट एक बार फिर अपनी शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं। रणवीर सिंह के साथ दूसरी बार केमिस्ट्री बिठाने जा रहीं आलिया इन दिनों 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rockey aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच फिल्म के सेट से एक नया वीडियो (Rockey aur Rani Ki Prem Kahani Shooting Video Leak) ऑनलाइन लीक हो गया है, जो अब सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। नए वीडियो क्लिप से पता चलता है कि फिल्म में एक एयरपोर्ट सीन होगा, जिसे नई दिल्ली एयरपोर्ट पर शूट किया जा रहा है।


पिछले कुछ समय से आलिया रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जिसे करण जौहर निर्देशित कर रहे हैं। एक फैन क्लब द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt shooting at Airport) को काले रंग की विंटर ड्रेस में देखा जा सकता है, जब वो सूटकेस से भरी एयरपोर्ट ट्रॉली के साथ और एग्जिट गेट की ओर दौड़ती हैं। एक कैमरा उनकी ओर जाता है जबकि भीड़ एक तरफ इकट्ठी खड़ी होकर देख रही होती है।




इसके अलावा एक अन्य वीडियो में, आलिया क्रू के साथ बातचीत करती हुई भी दिखाई दे रही हैं, जबकि करण जौहर एक कैमियो करते हैं। जैसे-जैसे उनके पीछे भीड़ बढ़ती गई, आलिया उनसे दिशा-निर्देश मांगती हुई दिखाई देती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया ऐसी अफवाहें भी थीं कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में शाहरुख खान और काजोल का कैमियो होगा। दोनों सात साल के बाद इस फिल्म में नजर आएंगे। हालांकि, बाद में ये खबरें झूठी साबित हुईं।


वर्कफ्रंट की बात करें तो, आलिया इन दिनों रणवीर सिंह के साथ अपनी अगली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में आलिया और रणवीर के अलावा, फिल्म में शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी हैं। आपको बता दें, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान भी इस फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे हैं। 

Next Story