VickKat Viral Video: विक्की कैटरीना का अनसीन लोहड़ी सेलीब्रेशन वीडियो आया सामने, फैंस लुटा रहे प्यार

बी-टाउन के सबसे रोमांटिक और क्यूट कपल्स में से एक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal & Katrian Kaif Viral Video) अपने फैंस को उनपर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। देखें उनका लेटेस्ट वीडियो-

VickKat Viral Video: विक्की कैटरीना का अनसीन लोहड़ी सेलीब्रेशन वीडियो आया सामने, फैंस लुटा रहे प्यार
x

मुंबई। बी-टाउन के सबसे रोमांटिक और क्यूट कपल्स में से एक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal & Katrian Kaif Viral Video) अपने फैंस को उनपर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। उनकी शादी को अब भले ही कुछ महीने हो गए हों लेकिन उनका रोमांस कम होने का नाम नहीं ले रहा है। खैर, इस बीच कपल का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जो लोहड़ी फेस्टिवल का है।


कपल ने शादी के बाद से ही हर त्योहार को एक साथ मनाना सुनिश्चित किया। लोहड़ी (Katrina Kaif Vicky Kaushal Lohri Celebration Video) का त्योहार मनाने के लिए कैटरीना इंदौर पहुंची थीं, जहां विक्की अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इसी ओकेजन से अब एक अनसीन वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।




और पढ़िए -  Malaika-Arjun की शादी की तारीख आई सामने, इस महीने बजेगी शहनाई!




वीडियो में, विक्की कौशल को काले रंग की पोशाक में देखा जा सकता है और उनके बगल में कैटरीना कैफ लाल सलवार कमीज में नजर आ रही हैं। ये दोनों अपने ग्रुप से बात कर रहे हैं। हालांकि, वीडियो को अंधेरे में लिया गया है। क्लिप में देखा जा सकता है कि दोनों किसी को देखकर काफी खुश हो जाते हैं और उसे गले लगा लेते हैं। यहां तक कि कैट भी इस शख्स को गले लगाने के लिए आगे आती हैं। ये विक्की और कैटरीना की पहली लोहड़ी सेलिब्रेशन का वीडियो है, जिसमें दोनों ने खूब मस्ती की।





और पढ़िए - Kangana Ranaut का बॉलीवुड सितारों पर करारा वार, बोलीं- 'इनमें से कोई घर बुलाने लायक नहीं'





वर्कफ्रंट की बात करें तो, विक्की और कैटरीना दोनों की कई फिल्में पाइपलाइन में है। 'गोविंदा नाम मेरा' में विक्की भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा, उनके पास सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है। आखिर में विक्की मेघना गुलजार की फिल्म 'सैम बहादुर' में भी नजर आएंगे।


कैटरीना कैफ की बात करें तो एक्ट्रेस के पास सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' पाइपलाइन में है। उनके पास सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ हॉरर-कॉमेडी 'फोन भूत' भी है। कैटरीना फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस भी साझा करेंगी।




और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story