Amitabh Bachchan के मॉर्निंग पोस्ट पर भड़कें यूजर्स, एक्टर ने करारा जवाब देकर बोलती की बंद

अमिताभ बच्चन के जरिए देर से मॉर्निंग विश करने पर यूजर्स भड़क उठे। हालांकि, यूजर्स के नेगेटिव कमेंट्स का बिग बी ने बड़े ही बेहतरीन तरीके से जवाब दिया है।

Amitabh Bachchan के मॉर्निंग पोस्ट पर भड़कें यूजर्स, एक्टर ने करारा जवाब देकर बोलती की बंद
x
Instagram

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव हैं। एक्टर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ की अपडेट्स को पोस्ट के माध्यम से फैंस के साथ साझा करते नजर आते हैं। हालांकि, इसकी वजह से उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है, और ऐसा ही नजारा बिग बी के लेटेस्ट पोस्ट (Amitabh Bachchan Trolled) के साथ भी देखने को मिला है। लेकिन हर बार की तरह इस बार भी अमिताभ बच्चन ने करारा जवाब देते हुए नेटिजन्स की बोलती बंद कर दी है। 


दरअसल, अमिताभ बच्चन ने देर से गुड मॉर्निंग विश किया तो ट्रोल्स ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया। इसी का जवाब देते हुए अमिताभ ने नेटिजन्स को सबक सिखाया है। अमिताभ बच्चन ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शनिवार को करीब 11.30 बजे गुड मॉर्निंग विश किया तो फैंस ने भी उन्हें मॉर्निंग विशेज दीं। हालांकि, कुछ लोगों ने बिग बी के इस पोस्ट को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 




और पढ़िए - Shweta Tiwari और Palak Tiwari की जोड़ी है सुपरहिट, मां बेटी ने फिर जीता फैंस का दिल








और पढ़िए - Kangana Ranaut ने की अनन्या पांडे की बुली! जीभ से नाक छूकर यूं उड़ाया मजाक



शहंशाह के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ओ बुढ़ऊ 12 बज रहा है और अभी शुभप्रभात कह रहे हो।' इस पर अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'कहने दीजिए, सत्य तो कह रहा है। मैं देश में हूं और रातभर काम कर रहा था इसलिए देर से उठा।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह कौन सी प्रातःकाल है महानालायक जी।' तो उन्होंने जवाब देते हुए लिखा, 'रात भर काम कर रहे थे, तो देर से उठे, लायक जी।


पोस्ट पर एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आपको नहीं लगता है कि बहुत जल्दी आपने गुड मॉर्निंग विश कर दिया है।' इस पर अमिताभ बच्चन ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'तंज के लिए आभारी हूं। लेकिन देर रात तक काम कर रहा था, शूटिंग आज सुबह समाप्त हुई। सोकर उठने में देर हुई तो उठते ही विश किया। यदि आपको कष्ट हुआ तो क्षमा प्रार्थी हूं।' वर्कफ्रंट की बात करें तो  अमिताभ बच्चन फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ के साथ काम करते दिखाई देंगे। साथ ही उनके पास 'गुडबाय' और 'द इंटर्न' जैसी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं।




और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story