अरब फैशन वीक में वॉक करने वाली पहली भारतीय महिला बनीं Urvashi Rautela, हीरे जवाहरात से बनीं पहनी इतनी महंगी ड्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने फैशन चाइसेज को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस को आए दिन अपने ग्लैमरस और बोल्ड अवतार के साथ साथ कुछ यूनीक करने के लिए भी जाना जाता है।

अरब फैशन वीक में वॉक करने वाली पहली भारतीय महिला बनीं Urvashi Rautela, हीरे जवाहरात से बनीं पहनी इतनी महंगी ड्रेस
x

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने फैशन चाइसेज को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस को आए दिन अपने ग्लैमरस और बोल्ड अवतार के साथ साथ कुछ यूनीक करने के लिए भी जाना जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। उर्वशी रौतेला अरब फैशन वीक में वॉक करने वाली पहली भारतीय शो स्टॉपर बनीं। हालांकि, वो इससे पहले भी इसमें भाग ले चुकी हैं और इस तरह वो इस फैशन शो का दो बार हिस्सा बनने वाली पहली भारतीय महिला बन गई हैं, जो भारत के लिए भी गर्व की बात है।



मगर इस चीज से भी ज्यादा वो अपने गाउन को लेकर चर्चा में हैं। बतौर शो स्टॉपर उर्वशी ने अपनी खूबसूरती के अलावा स्टेटमेंट गाउन से सभी को चौंका दिया। एक्ट्रेस की इस थाई हाई स्लिट गाउन को हीरे जवाहरात से तैयार किया गया है, जिसमें वो किसी महारानी की तरह दिखाई दे रही हैं। उर्वशी रौतेला के इस ड्रेस को गहनों से सजाया गया है।





उर्वशी के इस बेशकीमती गाउन की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस के इस गाउन की कीमत 40 करोड़ रुपय है, जो मिस्र की सबसे ताकतवर और सुंदर रानी 'महारानी क्लियोपेट्रा' से इंसपायर्ड है।




उर्वशी रौतेला के इस बेशकीमती और सुंदर गाउन को मशहूर फैशन डिजाइनर फेरने वन एमांटो ने डिजाइन किया है। एमांटो एक अंतर्राष्ट्रीय डिजाइनर हैं, जो कई इंटरनेशनल स्टार्स के कपड़े भी डिजाइन करते हैं। इनमें जेनिफर लोपेज और बियॉन्से जैसी बड़ी स्टार्स के नाम शामिल हैं। उर्वशी रौतेला के इस गाउन को 'क्लियोपेट्रा रियल गोल्ड एंड डायमंड आउटफिट' नाम दिया गया है। 


और पढ़िए - मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें


Next Story