Urfi Party Video: 'चोली के पीछे क्या है' गाने पर राखी सावंत और उर्फी जावेद के बीच हुआ फेस ऑफ

इंटरनेट सेंसेशन राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उर्फी जावेद (Urfi Javed) जब भी साथ आती हैं, तो धमाका होना तय होता है। अब एक बार फिर दोनों को एक पार्टी में साथ देखा गया, जहां इन्होंने जमकर मस्ती की है।

Urfi Party Video: चोली के पीछे क्या है गाने पर राखी सावंत और उर्फी जावेद के बीच हुआ फेस ऑफ
x

मुंबई। इंटरनेट सेंसेशन राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उर्फी जावेद (Urfi Javed) जब भी साथ आती हैं, तो धमाका होना तय होता है। एक तरफ राखी सावंत हैं, जो अपनी बेबाक बातों और डांसिंग मूव्स को लेकर वायरल होती रहती हैं, तो दूसरी ओर उर्फी जावेद का नाम भी जुड़ चुका है, जो अपने स्टाइल से फैंस को हैरान करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। 




और पढ़िए - Sapna Choudhary Dance: जब शर्ट और प्लाजो में सपना ने लगाए ठुमके और उड़ा दिए होश, देखिए Video




दोनों एक्ट्रेसेज को एक साथ एक देखने के लिए फैंस भी बेताब रहते हैं। क्योंकि इन हसीनाओं की बातें फैंस का खूब मनोरंजन करते हैं। अब एक बार फिर दोनों को एक पार्टी में साथ देखा गया, जहां इन्होंने जमकर मस्ती की है। दरअसल, बीती रात उर्फी (Urfi javed Party Video) ने इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर पाने की खुशी में एक पार्टी थ्रो की, जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।



इस दौरान हॉट एंड सिज्जलिंग राखी सावंत और उर्फी जावेद (Rakhi Sawant & Urfi Javed Dance Video)  ने मिलकर 'चोली के पीछे क्या है' (Choli Ke Peeche Kya hai) गाने पर डांस किया, और इसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल (Urfi Javed Viral Video) हो रहा है। राखी सावंत ने इस पार्टी के लिए काले रंग की रफ़ल साड़ी को चुना, जबकि उर्फी जावेद अपनी पार्टी में कांच के कपड़े पहनकर पहुंची थीं।



उन्होंने सफेद ब्रालेट टॉप और स्कर्ट के ऊपर 20 किलो के कांच को ड्रेस का रूप देकर पहना। हालांकि, बाद में उन्होंने इसे उतार दिया और केवल स्कर्ट टॉप में दिखीं। 






और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story