Unseen Video of Alia Ranbir Wedding: वरमाला के बाद रणबीर ने अपनी दुल्हनिया का यूं दिया इंट्रोडक्शन

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी निपटा कर अपने अपने काम पर वापस लौट चुके हैं। मगर फैंस पर से इनकी शादी की खुमारी अबतक नहीं गई है। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें और वीडियोज अभी तक वायरल हो रही हैं।

Unseen Video of Alia Ranbir Wedding: वरमाला के बाद रणबीर ने अपनी दुल्हनिया का यूं दिया इंट्रोडक्शन
x

मुंबई। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt & Ranbir kapoor wedding) अपनी शादी निपटा कर अपने अपने काम पर वापस लौट चुके हैं। मगर फैंस पर से इनकी शादी की खुमारी अबतक नहीं गई है। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें और वीडियोज अभी तक वायरल हो रही हैं। इस बीच कपल का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वरमाला की रस्म होने के बाद रणबीर कपूर अपनी वाइफ आलिया भट्ट का इंट्रोडक्शन परिवार के साथ करा रहे हैं।


ट्विटर पर एक वीडियो वायरल (Alia Ranbir Viral Wedding video) हो रहा है, जिसमें #RaLia की वेडिंग सेरेमनी की रस्में देखी जा सकती हैं। इस दौरान शादी में आए सभी लोगों की मौजूदगी में रणबीर आलिया को जयमाला पहनाते हैं और खुद भी घुटनों के बल बैठकर जयमाला पहनते हैं। इसके बाद दोनों एक दूसरे को किस करते हैं और रणबीर सबके सामने आलिया का हाथ पकड़कर कहते हैं 'से हाय टू माय वाइफ'। 




सरफिरी मुसाफिर नाम के ट्विटर यूजर ने इस वीडियो (Unseen Video of Alia Ranbir wedding) को शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, 'से हाय टू माय वाइफ- रणबीर कपूर'। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अबतक 11 हजार से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा जा चुका है। कमेंट बॉक्स पर नजर डालें तो, फैंस इन दोनों पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट के अलावा रणवीर सिंह भी हैं। फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी हैं। वे आलिया के दादा-दादी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में जया बच्चन भी रणवीर की दादी के रूप में नजर आएंगी। ये फिल्म फरवरी 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।     

Next Story