Akshay Kumar की आगामी फिल्म Raksha Bandhan का Trailer इस दिन होने जा रहा है रिलीज, जानें

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अपकमिंग फिल्मों की लंबी लिस्ट में से एक और फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan Trailer Release Date) जल्द ही रिलीज होने को तैयार है। लेकिन उससे पहले फैंस इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Akshay Kumar की आगामी फिल्म Raksha Bandhan का Trailer इस दिन होने जा रहा है रिलीज, जानें
x

मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अपकमिंग फिल्मों की लंबी लिस्ट में से एक और फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan Trailer Release Date)  जल्द ही रिलीज होने को तैयार है। लेकिन उससे पहले फैंस इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच एक्टर ने पोस्ट साझा करते हुए ट्रेलर रिलीज की तारीख का ऐलान कर दिया है। अक्षय ने रविवार को अपने सभी फैंस को सरप्राइज देते हुए ट्रेलर रिलीज करने की घोषणा की।


अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए अक्षय (Akshay Kumar upcoming movie Raksha Bandhan) ने अपकमिंग फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर महत्वपूर्ण घोषणा की। उन्होंने पोस्ट के साथ लिखा, "बहनें जान हैं...बहन और भाई प्यार के अटूट बंधन से बंधे हैं! ट्रेलर मंगलवार, 21 जून को रिलीज होगा। पेश है उनकी दुनिया की एक झलक पाने की हमारी कोशिश! #रक्षाबंधन का ट्रेलर 21 जून 2022 को रिलीज हो रहा है।"




और पढ़िए – Brahmastra: Ranbir Kapoor के मंदिर में चप्पल पहनकर जाने पर मचा बवाल, डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने दिया ये बयान



ये घोषणा फिल्म के रिलीज डेट (Raksha Bandhan Release Date) की घोषणा करने के कुछ दिनों बाद ही की गई है। अक्षय ने हाल ही में एक मोशन पोस्टर जारी कर ऐलान किया था कि फिल्म 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म के एक मोशन पोस्टर को साझा करते हुए, फिल्म के साउंडट्रैक के एक गीत के साथ, अक्षय ने लिखा, "आप सभी के लिए ला रहे हैं बंधन के सबसे शुद्ध रूप की एक कहानी जो आपको आपकी याद दिलाएगी! #रक्षा बंधन 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।"



फिल्म अब आमिर खान की बहुप्रतीक्षित 'लाल सिंह चड्ढा' से टकराने के लिए तैयार है, जिसमें करीना कपूर खान भी प्रमुख भूमिका में होंगी।



 

और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 




Click Here - News 24 APP अभी download करें


Next Story