Spotted Video: Ibrahim Ali Khan को सैफ अली खान समझ लोगों ने की ऐसी हरकत, देखें

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) बिल्कुल अपने पिता की परछाई हैं। ऐसे में कई लोगों को अक्सर ही धोखा हो जाता है और वो इब्राहिम को सैफ समझ लेते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

Spotted Video: Ibrahim Ali Khan को सैफ अली खान समझ लोगों ने की ऐसी हरकत, देखें
x

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) बिल्कुल अपने पिता की परछाई हैं। इब्राहिम की छवि अपने पिता से हू-ब-हू मिलती है। ऐसे में कई लोगों को अक्सर ही धोखा हो जाता है और वो इब्राहिम को सैफ समझ लेते हैं। सेलिब्रिटी किड्स का शहर में स्पॉट (Star Kid Ibrahim Ali Khan Spotted Video) किया जाना आम बात है, ऐसे ही इब्राहिम अली को भी बीती रात एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। जैसे ही वो रेस्टोरेंट से बाहर निकले, लोगों ने उन्हें घेर लिया और धक्का मुक्की शुरू हो गई।





और पढ़िए - Cannes 2022 का हिस्सा बनने से पहले हिना खान ने झटका ये अवॉर्ड, यूके की जमीन पर बिखेरे जलवे





बता दें, इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan Viral Video) ने अभी तक बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है, उसके बावजूद स्टार किड  इब्राहिम की अपनी एक अलग फैन बेस है। बीती शाम जैसे ही वो मुंबई के एक रेस्टोरेंट से बाहर निकले, फैंस ने ना सिर्फ उन्हें घेर लिया और बल्कि कुछ ने तो उनका हाथ भी खींच लिया। हालांकि, इब्राहिम ने इसपर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और चुपचाप कार के लिए अपना रास्ता बना कर अंदर चले गए।



इब्राहिम अली खान सैफ और उनकी पहली पत्नी अभिनेता अमृता सिंह (Saif Ali Khan & Amrita Singh Son Ibrahim Ali Khan) के बेटे हैं। उनकी बड़ी बहन भी है, सारा अली खान (Sara Ali Khan) जो खुद एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और उनकी भी अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग है। इब्राहिम को कभी पलक तिवारी के साथ डिनर पर जाते हुए देखा गया है, तो कभी अपने दोस्तों के साथ चिल करते हुए। स्टार किड फिल्हाल करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी प्रेम कहानी' में बतौर असिस्टेंड डायरेक्टर काम कर रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं।  






और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story