Sidharth Shukla का आखिरी म्यूजिक एल्बम 'जीना जरूरी है' रिलीज, फैंस इमोशनल

सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी म्यूजिक एल्बम 'जीना जरूरी है' रिलीज हो गया है। जिसे देख फैंस इमोशनल हुए जा रहे हैं।

Sidharth Shukla का आखिरी म्यूजिक एल्बम जीना जरूरी है रिलीज, फैंस इमोशनल
x
Youtube

मुंबई। 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के असामयिक निधन ने हर किसी को सदमे में डाल दिया था। एक्टर की मौत को 8 महीने बीत चुके हैं बावजूद इसके वो हर किसी के दिलों में जिंदा हैं, और फैंस अक्सर उन्हें याद कर पोस्ट करते देखे जाते हैं। वहीं, अब सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के महीनों बाद उनका आखिरी गाना (Sidharth Shukla Last Music Album) रिलीज हो गया है, जिसपर फैन दिन खोलकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।




और पढ़िए - Vistara पर फूटा दीया मिर्जा का गुस्सा, बोलीं- 'तीन घंटे एयरक्राफ्ट में...





बिग बॉस' विनर (Bigg Boss Winner Sidharth Shukla) सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन ने उनकी फैमिली, फैंस और दोस्तों को हिलाकर रख दिया था। इस गाने में सिद्धार्थ को देखकर उनके फैंस फिर से इमोशनल होते नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के इस गाने के बोल हैं- Jeena Zaroori Hai ‘जीना जरूरी है'। इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ‘बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट विशाल कोटियान भी नजर आए। 





वीडियो में विशाल, सिद्धार्थ शुक्ला के भाई के रोल में दिख रहे हैं। इस गाने में फैंस को सबसे ज्यादा इमोशनल कर रहा है और वो ये है कि गाने के वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर पर हार चढ़ा हुआ दिखाया गया है। वहीं अब गाने की बात करें तो इसमें एक छोटी सी लव स्टोरी दिखाई गई है जो कि अधूरी रह जाती है। वहीं विशाल इस बात से अंजान कि वो जिससे प्यार कर बैठे हैं वो कभी उनके बड़े भाई यानी सिद्धार्थ से प्यार करती थी।


। इस गाने को देखकर फैंस के आंखे एक बार फिर से नम हो गई हैं। वहीं ‘जीना जरूरी है' गाना कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है और सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।






और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story