Shehnaaz Gill Video: 'कभी ईद कभी दिवाली' की टीम संग मस्ती करती दिखीं फैंस की फेवरेट सना

एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) टीवी की दुनिया का सबसे प्रमुख नाम हैं, जो लाखों करोड़ों फैंस के दिलों में बसती हैं। इस बीच उनका एक वीडियो (Shehnaaz Gill Video) वायरल हो रहा है जिसमें वो कभी ईद कभी दिवाली के एक्टर्स संग मस्ती करती नजर आईं हैं।

Shehnaaz Gill Video: कभी ईद कभी दिवाली की टीम संग मस्ती करती दिखीं फैंस की फेवरेट सना
x

मुंबई: एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) टीवी की दुनिया का सबसे प्रमुख नाम हैं, जो लाखों करोड़ों फैंस के दिलों में बसती हैं। शहनाज गिल की लोकप्रियता की सबसे खास बात ये है कि उन्होंने बिना कोई डेली सोप किए ही टीवी इंडस्ट्री में अपने पैर जमा लिए।


बिग बॉस जैसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो में अपनी मासूमियत से दिल जीतने वाली शहनाज गिल एक मात्र ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जिसे आज तक फैंस प्यार करते हैं और अपनी पलकों पर बिठाकर रखते हैं।






और पढ़िए - Kabir Singh 2 में फिर रोमांस फरमाएंगे शाहिद-कियारा, वीडियो से मिला बड़ा हिंट






बिग बॉस 13 में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद से ही, फैंस उन्हें बड़े स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं। पिछले कुछ समय से वो सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। 


पिछले कुछ महीनों से, शहनाज़ गिल के सलमान खान की इस फिल्म के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने की अफवाहें जोरों पर हैं। शहनाज के अलावा डांसर-होस्ट और एक्टर राघव जुयाल (Raghav Juyal) और अलादीन स्टार सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) के भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होने की खबर है।


इस बीच फैंस की चहीती सना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक मस्तीभरा वीडियो (Shehnaaz Gill Video) शेयर किया है, जो इन खबरों पर मुहर लगाता नजर आ रहा है। क्लिप में शहनाज़ अपने रूमर्ड को-एक्टर्स सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल (Shehnaaz Gill Fun time Video with Raghav Juyal & Siddharth Nigam ) के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। 


वीडियो में तीनों को एक कार में ट्रैवेल करते हुए देखा जा सकता है, सिद्धार्थ कहते हैं कि उन्होंने शहनाज़ के फोन को हाईजैक कर लिया है और शहनाज़ और राघव के साथ एक मजेदार वीडियो फिल्माते हुए दिखाई दे रहे हैं। ब्लू जींस के साथ कैजुअल पिंक हुडी में शहनाज बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो इस बात का सबूत है कि तीनों ऑफ-स्क्रीन भी अच्छी बॉन्डिंग साझा कर रहे हैं। 



फिल्म की बात करें तो, 'कभी ईद कभी दीवाली'(Shehnaaz Gill Video with Kabhi Eid Kabhi Diwali team)  में सलमान खान और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं। कुछ समय पहले, सलमान ने फर्स्ट लुक शेयर किया और खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। पूजा हेगड़े ने भी 'कभी ईद कभी दिवाली' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग भी शुरू कर दी है।


शहनाज की बात करें तो एक्ट्रेस सलमान स्टारर कभी ईद कभी दीवाली से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। पहले खबरें थीं कि एक्ट्रेस इस फिल्म में आयुष शर्मा के साथ रोमांस करने वाली हैं, लेकिन कुछ अज्ञात कारणों से आयुष फिल्म से बाहर हो गए। शहनाज अब फिल्म में लोकप्रिय अभिनेता-गायक जस्सी गिल के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। 







और पढ़िए - Sara Ali Khan ने पलक झपकते बदले तीन अवतार, हॉटनेस देख पिघले फैंस






कथित तौर पर, राघव जुयाल 'कभी ईद कभी दीवाली' में मालविका शर्मा के साथ रोमांस करेंगे। सिद्धार्थ निगम के साथ, यह भी बताया गया है कि पलक तिवारी को भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए लिया गया है।


कभी ईद कभी दीवाली का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं। निर्माता इस साल दिसंबर में क्रिसमस के दौरान एक संभावित रिलीज की योजना बना रहे हैं। शहनाज इससे पहले दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा के साथ पंजाबी फिल्म हौंसला रख में नजर आ चुकी हैं।








और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 




Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story