शहनाज गिल ने यूं पूरा किया नीरज चोपड़ा का #JavRun challenge, देखें वीडियो

एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) द्वारा दिए गए #JavRun challenge को एक्सेप्ट कर मजेदार वीडियो शेयर किया है। देखें उन्होंने किस तरह पूरा किया अपना ये चैलेंज-

शहनाज गिल ने यूं पूरा किया नीरज चोपड़ा का #JavRun challenge, देखें वीडियो
x

मुंबई। ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा (Olympic Gold Medalist Neeraj Chopra) इन दिनों बर्मिंघम में होने वाले कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 की तैयारियों में जुटे हैं। जुलाई में होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों से पहले नीरज ने जैवलिन चैलेंज (जैवरन) शुरू किया है।


इस चैलेंज के बारे में बताते हुए नीरज (Neeraj Chopra) का कहना है कि लोगों को जैवलिन के बारे में ज्यादा से ज्यादा जागरुकता बढ़ाना और खेलों के प्रति प्रोत्साहित करना उद्देश्य है। इस चैलेंज में किसी भी चीज को हाथ में रखकर भागना है और इसका वीडियो यूट्यूब शॉर्ट्स पर अपलोड करना है। जिस शख्स या फैन का वीडियो सबसे अच्छा होगा, उसे नीरज चोपड़ा से मिलने का मौका मिलेगा। नीरज द्वारा दिया गया ये चैलेंज दिग्गज स्पोर्ट्स सेलेब एक्सेप्ट कर रहे हैं और अपना वीडियो शेयर कर रहे हैं। स्पोर्ट्स जगत से निकलकर अब ये चैलेंज मनोरंजन जगत तक जा पहुंचा है। 


सिंगर और मॉडल शहनाज गिल (Shehnaaz Gill accepts neeraj chopra Challenge) ने भी नीरज चोपड़ा के #JavRun चैलेंज को एक्सेप्ट कर यूट्यूब शॉर्ट्स शेयर किया है। वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill accepts #JavRun challenge) को अपने मेकअप किट के लिए भागते हुए देखा जा सकता है। सना ने वीडियो को शेयर करते हुए नीरज को टैग किया है, उसे गोल्ड मेडलिस्ट ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।



और पढ़िए - Prithviraj के मेकर्स पर भारी पड़ी करणी सेना, बदलना पड़ा नाम!





शहनाज से पहले द ग्रेट खली ने भी समेत कई सेलिब्रिटीज ने भी #JavRun चैलेंज लिया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। खली के अलावा नीरज (Neeraj Chopra #JavRun Challenge) का ये चैलेंज एक्टर दुलकुएर सलमान, एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा और क्रिकेटर श्रेयस अय्यर भी ले चुके हैं। श्रेयस अय्यर ने तो बैट को लेकर ही होटल की गैलेरी में दौड़ लगा दी।  इस पर नीरज ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'जैवरन तो सही है, बस बैट मत फेंकना'। 


नीरज चोपड़ा ने ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में आयोजित हुए कॉमनवेल्थ गेम्स 2018 में पहली बार में ही गोल्ड पर निशाना लगाकर दुनिया को चकित कर दिया था। राष्ट्रमंडल खेलों में डेब्यू करने से पहले नीरज चोपड़ा ने जूनियर वर्ल्ड चैंपियनशिप का खिताब जीता था और उन्होंने सीनियर सर्किट में भी अपना नाम बनाना शुरू कर दिया था। 





और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story