Kabir Singh 2 में फिर रोमांस फरमाएंगे शाहिद-कियारा, वीडियो से मिला बड़ा हिंट

शाहिद कपूर ने कियारा आडवाणी संग बेहतरीन वीडियो (Shahid Kiara Video) साझा किया है। इस वीडियो को देख फैंस का बज काफी ज्यादा हाई हो गया है।

Kabir Singh 2 में फिर रोमांस फरमाएंगे शाहिद-कियारा, वीडियो से मिला बड़ा हिंट
x
Instagram

मुंबई। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के साथ ही फैंस को खूब एंटरटेन किया था। वहीं, अब इस फिल्म रिलीज के 3 साल पूरे हो गए हैं। इसी मौके पर शाहिद कपूर ने किया आडवाणी संग एक बेहतरीन वीडियो (Shahid Kiara Video) साझा किया है, जिसे देख फैंस का बज काफी ज्यादा हाई हो गया है। 


वीडियो में आप देख सकते हैं कि, पहले कियारा आडवाणी की एंट्री होती है और फिर शाहिद कपूर नजर आते हैं। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी साथ में एक खूबसूरत बैकग्राउंड वाली रोशन सी लोकेशन पर एक दूसरे का हाथ थामकर वॉक करते हैं। शाहिद कपूर ने वीडियो (Shahid Kapoor Video) शेयर करते हुए लिखा, ‘कबीर और प्रीती को 3 साल हो गए हैं।' वीडियो रिलीज होने के कुछ ही मिनटों के अंदर लाखों लाइक्स आ गए साथ ही फैंस कई तरह के कयास भी लगा रहे हैं।





और पढ़िए - Shehnaaz Gill Video: 'कभी ईद कभी दिवाली' की टीम संग मस्ती करती दिखीं फैंस की फेवरेट सना









कई यूजर्स ने कमेंट करके शाहिद कपूर से पूछा है कि, ‘क्या उनका इस वीडियो को शेयर करना फिल्म का सीक्वल आने के बारे में एक हिंट है? एक यूजर ने कमेंट किया है कि, ‘इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल जरूर आना चाहिए। बता दें कि कबीर सिंह साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक थी। ऑरिजनल फिल्म में विजय देवराकोंडा ने लीड रोल किया था। इस फिल्म को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं।


हालांकि शाहिद कपूर ने किसी भी कमेंट पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है लेकिन फिल्म का पार्ट 2 आने वाला है इस सवाल का जवाब जानने के लिए इंतजार करना होगा। इसी के साथ कुछ यूजर्स ने अंदाजा लगाया है कि शायद ये लोकेशन ‘कॉफी विद करण' का सेट है। 








और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 




Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story