Shahid Kapoor Vacation: फ्रांस की गलियों में मस्ती करते दिखे शाहिद कपूर एंड गैंग, नहीं रुकेगी हंसी

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), इस वक्त अपने स्क्वॉड के साथ बॉयज ट्रिप पर निकले हैं। भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और दोस्त कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) सहित अन्य दोस्तों के साथ शाहिद (Shahid Kapoor Europe Trip) यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं।

Shahid Kapoor Vacation: फ्रांस की गलियों में मस्ती करते दिखे शाहिद कपूर एंड गैंग, नहीं रुकेगी हंसी
x

मुंबई। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), इस वक्त अपने स्क्वॉड के साथ बॉयज ट्रिप पर निकले हैं। भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और दोस्त कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) सहित अन्य दोस्तों के साथ शाहिद (Shahid Kapoor Europe Trip) यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं। एक्टर अपनी ट्रिप से एक के बाद एक कई तस्वीरें और वीडियोज साझा कर रहे हैं, जो फैंस का दिल जीत रही हैं। 





और पढ़िए - Country Of Blind Poster Launch: इस फिल्म का पोस्टर लॉन्च करने कांस पहुंची हिना खान, दिलचस्प है कहानी




हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्टर ने अपनी मस्ती भरी ट्रिप की झलक देते हुए वीडियो पोस्ट किया। पहले पोस्ट में, शाहिद ने कुणाल और ईशान सहित अपने बाइकिंग गैंग के साथ खुश तस्वीरें साझा की। इन फोटोज में ये बॉयज अपने स्टाइलिश हेलमेट के साथ ऑल-ब्लैक ऑउटफिट में बेहद डैशिंग दिख रहे हैं। पोस्ट को साझा करते हुए, शाहिद ने इसे "#besttimes" के रूप में कैप्शन दिया। पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया और फैंस ने भी बड़ी दिलचस्पी के साथ इसपर अपनी राय देनी शुरू कर दी।


एक अन्य पोस्ट में, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor enjoying with friends) ने यूरोप ट्रिप का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कुणाल खेमू और ईशान खट्टर भी दिखे। वीडियो में उनके दोस्तों के साथ मस्ती भरे कुछ पल हैं। इस पोस्ट पर, उनकी मां नीलिमा अज़ीम ने प्रतिक्रिया देते हुए फायर इमोजी ड्रॉप किया।



अब शाहिद कपूर ने अपने इंस्टा पेज पर एक और मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसे देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी। इस क्लिप में शाहिद, कुणाल और ईशान को फ्रांस की गलियों में मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। तीनों एक्टर्स मिलकर दीवार पर चढ़ने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, कुणाल जल्दी ही दीवार से गिर जाते हैं, मगर शाहिद और ईशान को बेहद फूर्ती के साथ ये टास्क करते हुए देखा जा सकता है।


 

शाहिद के अलावा ईशान खट्टर ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ट्रिप की कई मेमोरेबल पलों को साझा किया है। जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। 


एक्टर कुणाल खेमू ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'यूरोप डायरीज' से कई मनमोहक झलकियां साझा की हैं और इसे कैप्शन दिया है, "हार्ट्स फुल ऑफ लव जॉय एंड ग्रैटिट्यूड व्रूम व्रूम"।





और पढ़िए - Aditya Narayan ने दिखाया बेटी त्विषा का चेहरा, इंटरनेट पर छाईं तस्वीरें




इस बीच, काम के मोर्चे पर, शाहिद कपूर को हाल ही में 'जर्सी' में देखा गया था, जिसमें मृणाल ठाकुर और उनके पिता पंकज कपूर थे। इसके बाद, वो राज और डीके द्वारा अभिनीत अमेज़ॅन प्राइम वीडियो सीरीज 'फ़र्ज़ी' के साथ ओटीटी डेब्यू करेंगे। इस वेब सीरीज में साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति भी हैं।







और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story