Sapna Choudhary: सपना चौधरी ने पापा को याद करते हुए लिखा रुला देने वाला पोस्ट, आप भी पढ़िए

Sapna Choudhary: हरियाणवी सिंगर और हॉट डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के हरियाणवी गानों और उनके ठुमके के लोग दीवाने हैं। सपना चौधरी का नया हो या फिर पुराना, हर वीडियो गदर मचाते रहता है।

Sapna Choudhary: सपना चौधरी ने पापा को याद करते हुए लिखा रुला देने वाला पोस्ट, आप भी पढ़िए
x

Sapna Choudhary: हरियाणवी सिंगर और हॉट डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के हरियाणवी गानों और उनके ठुमके के लोग दीवाने हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) का नया हो या फिर पुराना, हर वीडियो गदर मचाते रहता है। सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Dance Video) का हर वीडियो को देखते ही उनके फैंस मदहोश होकर झूम उठाते हैं। लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए सपना चौधरी का काफी संर्घष करना पड़ा।


मात्र 14 साल की उम्र में ही सपना चौधरी ने अपने पिता को खो दिया था। पिता की मौत के बाद सपना और उनके परिवार को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था और छोटी सी उम्र में ही सपना पर घर की कई जिम्मेदारी आ गई थीं। लेकिन सपना ने हार नहीं मानी और जीवन पथ पर आगे बढ़ती रहीं।






और पढ़िए - Shehnaaz Gill Video: 'कभी ईद कभी दिवाली' की टीम संग मस्ती करती दिखीं फैंस की फेवरेट सना






आज फादर्स डे के मौके पर 19 जून को अपने पापा को याद करते हुए सपना चौधरी कुछ देर के लिए भावुक हो गईं। अपने इंस्टाग्राम Instagram पेज पर उन्होंने अपना एक फोटो शेयर करते हुए एक छोटे से नोट के जरिए अपने फैंस के सामने अपनी भावनाएं व्यक्त की। सपना के इस छोटे से पोस्ट ने लोगों का दिल जीत लिया।



सपना चौधरी ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'कोई कॉम्पिटिशन ही नहीं है, क्योंकि कोई भी मेरी तरह नहीं हो सकता, मैं बिल्कुल अपने पिता की तरह हूं, हैप्पी फादर्स डे।' 


इसके साथ सपना ने शेर के चेहरे वाली एक इमोजी भी शेयर की है। फैंस को सपना ये 'फियरलेस क्वीन' वाला अंदाज काफी पसंद आ रहा है और वह उन्हें 'हरियाणा की शेरनी' कह रहे हैं।








और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 




Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story