Sapna Choudhary Dance Video : सपना चौधरी के लिए परेशानी का सबब बना ये गाना, देखिए वीडियो

Sapna Choudhary Dance: हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी की फैंस फोलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही है। आज वो हरियाणवी इंडस्ट्री की बड़ी स्टार हैं। उनकी हर अदा पर लोग मर मिटने के लिए तैयार रहते हैं। उनका एक-एक डांसिग स्टेप लोगों के दिलों को धड़काने वाला होता है।

Sapna Choudhary Dance Video : सपना चौधरी के लिए परेशानी का सबब बना ये गाना, देखिए वीडियो
x

Sapna Choudhary Dance: हरियाणा की क्वीन (Harvanvi Queen) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फैंस फोलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही है। आज वो हरियाणवी इंडस्ट्री की बड़ी स्टार हैं। उनकी हर अदा पर लोग मर मिटने के लिए तैयार रहते हैं। उनका एक-एक डांसिग स्टेप लोगों के दिलों को धड़काने वाला होता है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) का डांस सिंपल होने के साथ ही लोगों में सिहरन पैदा कर देती है। यही वजह है कि उनके इस देसी अंदाज के लोग दीवाने हो जाते हैं। 


सपना के गानों की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है। जब भी सपना चौधरी स्टेज पर डांस करती हैं तो हजारों लोगों की भीड़ उन्हें देखने के लिए उमड़ पड़ती हैं। गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल' ने उन्हें सुपरस्टार बना दिया। इस गाने ने ना सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी खूब धूम मचाई। इस गाने की गूंज बिग बॉस के घर में भी सुनाई दी थी। लेकिन सपना के लिए ये गाना एकबार परेशानी का सबब भी बन गया था। 


और पढ़िए - Anjali Arora को बॉयफ्रेंड से मिला कीमती तोहफा, यूजर्स बोले- इतना 'फेक'









और पढ़िए - Riteish Deshmukh ने मर्द संग फरमाया रोमांस, पड़ी पत्नी की नजर...फिर हुआ ये



अपने इस गाने की चर्चा करते हुए सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि किस तरह वो इस एक गाने पर एक ही फंक्शन में 5-5 बार डांस किया करती थीं। फैंस को ये गाना बेहद पसंद था लिहाजा वो अपने कार्यक्रम में इस गाने पर जरूर डांस करतीं लेकिन कई कार्यक्रम में कुछ लोग जो नशे में धुत होते और बार-बार इसी गाने पर डांस करने की फरमाइश करते। तब सपना इस गाने से बेहद परेशान हो गई थीं। 


साथ ही अपने इंटरव्यू में सपना ने ये भी कहा था कि इस गाने ने उन्हें मार ही डाला था। आपको बता दें कि सपना चौधरी का ये गाना आज भी जबरदस्त हिट है। शादी हो या कोई और फंक्शन पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में सपना का ये गाना जरूर बजाया जाता है। 





और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story