Samantha Ruth Prabhu का फूटा गुस्सा, एक्स हस्बैंड Naga Chaitanya और Sobhita Dhulipala के अफेयर पर कही ये बात

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक रह चुके सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की डिवॉर्स कॉन्ट्रोवर्सी अब तक थमने का नाम नहीं ले रही है।

Samantha Ruth Prabhu का फूटा गुस्सा, एक्स हस्बैंड Naga Chaitanya और Sobhita Dhulipala के अफेयर पर कही ये बात
x

मुंबई: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक रह चुके सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की डिवॉर्स कॉन्ट्रोवर्सी अब तक थमने का नाम नहीं ले रही है। कपल ने पिछले साल 2 अक्टूबर को पति पत्नी के रूप में अपने रिश्ते को खत्म करने की बात कही थी। तब से लेकर अब तक आए दिन इन्हें लेकर नई नई अपडेट्स सामने आते रहते हैं। 


कभी सामंथा और उनके कैरेक्टर पर उंगली उठाए जाते हैं तो कभी उनकी काबिलियत पर। मगर एक्ट्रेस ने बड़ी ही मजबूती और समझदारी से हर बार इन अफवाहों को टैकल किया और ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया। अब हाल ही में एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya Dating rumours) जो सामंथा के एक्स हस्बैंड भी हैं  उन्हें लेकर एक खबर सामने आई जिससे वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गए।






और पढ़िए - Shehnaaz Gill Video: 'कभी ईद कभी दिवाली' की टीम संग मस्ती करती दिखीं फैंस की फेवरेट सना





कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य, जो हाल ही में स्टनर सामंथा रूथ प्रभु के साथ चार साल की शादी के बाद अलग हुए हैं, वो 'मेड इन हेवन' स्टार शोभिता धूलिपाला को डेट कर रहे हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला (Naga Chaitanya Dating Sobhita Dhulipala) को जुबली हिल्स में पूर्व के निर्माणाधीन घर में एक साथ देखा गया था।


आईएएनएस के अनुसार, नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला को कथित तौर पर उस स्थान का दौरा करते हुए देखा गया था, सबसे अधिक संभावना है कि वे उस जगह का दौरा कर रहे हों। सूत्र के मुताबिक "कुछ घंटों के बाद, वे एक ही कार में एक साथ चले गए"।


बस फिर क्या था, जब से इन दोनों के डेटिंग की खबरें सामने आईं, सोशल मीडिया पर सामंथा और नागा चैतन्या के फैंस के बीच बहस छिड़ गई। सामंथा के फैंस का कहना है कि नागा चैतन्य और शोभिता के साथ संबंध तलाक का कारण थे, जबकि नागा चैतन्य के प्रशंसक इस बात पर जोर रहे हैं कि ऐसा नहीं है।


इतना ही नहीं एक ऑनलाइन पोर्टल ने अपने आर्टिकल में लिखा, कि 'फैमिली मैन' स्टार  सामंथा ने चैतन्य के बारे में नकारात्मक कहानियां फैलाई हैं। इतना ही नहीं शोभिता के साथ चैतन्या की लव स्टोरी की खबरों को लेकर एक्टर के फैंस ने सामंथा की पीआर टीम पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए। 


एक न्यूज पोर्टल द्वारा पेश किए गए इस खबर को रीट्वीट करते हुए सामंथा (Samantha Ruth Prabhu reacts on Naga Chaitanya  Dating news) ने भी करारा जवाब दिया है। समाचार रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, सामंथा ने ट्विटर पर लिखा, "लड़की पर अफवाहें - सच ही होगी !! लड़के पर अफवाहें - लड़की द्वारा फैलाई गई है !! बड़े हो जाओ दोस्तों.. इसमें शामिल पार्टियां साफ तौर पर आगे बढ़ गई हैं.. आपको भी आगे बढ़ना चाहिए !! अपने काम पर ध्यान दें... अपने परिवारों पर.. आगे बढ़ें !!"







और पढ़िए - Nora Fatehi ने ऑरेंज बॉडीकॉन ड्रेस में मचाया तहलका, यूजर बोले- हाय गर्मी!





बता दें, पिंकविला की रिपोर्ट में बताया गया था कि, नागा चैतन्य को उसी होटल में कई बार देखा गया था, जहां शोभिता अपने लेटेस्ट रिलीज 'मेजर' के प्रमोशन के दौरान रह रही थी। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि शोभिता ने हाल ही में अपना 30 वां जन्मदिन 31 मई को हैदराबाद में अपने 'करीबी दोस्तों' के साथ मनाया, जिसमें नागा चैतन्य भी शामिल थे। 


सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य ने 2 अक्टूबर को अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किए गए एक संयुक्त बयान के माध्यम से अपने तलाक की घोषणा की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो, फिल्हाल सामंथा रूथ प्रभु का शेड्यूल बेहद टाइट है। शकुंतलम, यशोदा और कुशी जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं।








और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 




Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story