Rashmirekha Ojha Death: उड़िया एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पिता ने कहा- 'बॉयफ्रेंड ने ली जान'

ओडिशा की पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Rashmirekha Ojha Death) हो गई है। एक्ट्रेस की मौत के बाद उनके बॉयफ्रेंड पर शक गहरा रहा है।

Rashmirekha Ojha Death: उड़िया एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पिता ने कहा- बॉयफ्रेंड ने ली जान
x
Instagram

मुंबई। ग्लैमर वर्ल्ड से बीते कुछ सालों में कई हैरान कर देने वाली खबरें सामने आ चुकी हैं। कुछ समय से कई एक्ट्रेसेस के सुसाइड की खबरों ने लोगों को झकझोंर कर रख दिया है। इसी कड़ी में अब  23 साल की उड़िया टीवी एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा (Rashmirekha Ojha) की लाश पंखे से लटकती मिली है, जिसकी वायरल जानकारी ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। 


मीडिया खबरों के अनुसार उनकी लाश पंखे से लटकी हुई उनके भुवनेश्वर स्थित किराये के मकान में मिली है। वह यहां नयापल्ली एरिया में रहती थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 23 साल की रश्मि के पिता ने बेटी के लिव इन पार्टनर संतोष पात्रा के इस मामले में लिप्त होने की आशंका जताई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि संतोष ने ही उन्हें बेटी के निधन की जानकारी दी।






और पढ़िए - Mika Di Vohti: Mika Singh ने प्रीमियर नाइट पर ही भर दी थी इस हसीना की मांग, वीडियो में देखें सुबूत






ऐसा बताया जा रहा है कि यह घटना 18 जून की रात की है। शनिवार को रश्मि को पिता ने कई कॉल किए लेकिन एक्ट्रेस ने फोन नहीं उठाया। बाद में संतोष ने उन्हें फोन करके कहा कि रश्मि का निधन हो चुका था। उड़िया इंडस्ट्री की टीवी एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा कथित तौर पर भुवनेश्वर में अपने घर में मृत पाई गईं। रविवार को उन्होंने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। रश्मिरेखा बीती रात करीब साढ़े दस बजे अपने घर में पंखे से लटकी मिलीं। मकान मालिक से सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जो एक टेबल पर रखा हुआ था। सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा, 'मिस यू बाबा। मैं तुम्हें स्वर्ग से याद करूंगी। मैं एक बुरी लड़की हूं"। जांच टीम ने कहा है कि लिखावट मेल खाती है। हालांकि, उसके पिता सहमत नहीं हैं और उसके प्रेमी संतोष पात्रा पर संदेह करते हैं जो उसके साथ उसी अपार्टमेंट में रह रहा था। हालांकि कुछ दिन पहले उसका लिव-इन पार्टनर घर से बाहर चला गया और अलग रहने लगा।









और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 




Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story