Bigg Boss 15 से बाहर आते ही रश्मि देसाई ने मारा यू-टर्न, उमर रियाज संग रिश्ते पर दिया चौंकाने वाला बयान

रश्मि देसाई ने 'बिग बॉस 15' के अंत के साथ ही यू-टर्न ले लिया है। एक्ट्रेस, उमर रियाज संग अपने रिश्ते पर चौंकाने वाला बयान देती देखी गई हैं।

Bigg Boss 15 से बाहर आते ही रश्मि देसाई ने मारा यू-टर्न, उमर रियाज संग रिश्ते पर दिया चौंकाने वाला बयान
x
Instagram

मुंबई। 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में हर साल की तरह इस साल भी कई लव एंगल देखने को मिले। करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी तो इस कदर पॉपुलर हुई है कि फैंस तेजरन (#Tejran) हैशटैग के साथ अक्सर ही दोनों पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। इसके साथ ही शो में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) का नाम अकासा सिंह और देबोलीना भट्टाचार्जी से जोड़ा जा चुका है। वहीं, शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली कंटेस्टेंट रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने भी उमर रियाज (Umar Riaz) संग अपने रिश्ते को खूब भुनाया था। सीजन के दौरान ही दोनों, एक-दूसरे को लाइक करने की बात कहते देखे गए थे। लेकिन बीबी हाउस से बाहर आने के बाद रश्मि देसाई ने यू-टर्न ले लिया है और उमर संग अपने रिश्ते पर चौंकाने वाला बयान देती नजर आई हैं। 


बिग बॉस 15 के फिनाले में सलमान खान (Salman Khan) और फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) का प्रमोशन करने पहुंचे सेलेब्स दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे मस्ती कर रहे होते हैं। इसी दौरान शो के होस्ट का ध्यान रश्मि देसाई पर चला जाता है और वो उन्हें उमर रियाज का नाम लेकर छेड़ते देखे जाते हैं। सलमान खान पहले तो रश्मि को चाबी वाली भाभी कहकर टीज करते हैं। इसके बाद उनके एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान का नाम लिए बिना ही उन्हें छेड़ते देखे जाते हैं।


और पढ़िए -Bigg Boss 15 Winner: Tejasswi Prakash के विनर बनते ही सितारों को लगी मिर्ची, ट्वीट कर निकाली भड़ास



सलमान की बातें सुन रश्मि देसाई हंसती नजर आती हैं। लेकिन तभी होस्ट उनके सामने उमर रियाज का नाम ले लेते हैं। जिसे सुनते ही एक्ट्रेस बड़ा बयान देती देखी जाती हैं। रश्मि कहती हैं,'मैं और उमर अच्छे दोस्त हैं। बिग बॉस 15 के घर में हम दोनों एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे थे। हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है और न ही आने वाले समय में ऐसा कुछ होगा।'


रश्मि ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा,'उमर रियाज हमेशा मेरा एक अच्छा दोस्त रहेगा।' एक्ट्रेस का ये बयान सुन फैंस को तगड़ा झटका लगना लाजमी है। क्योंकि सभी चाहते थे कि रश्मि जल्द घर से बाहर आएं और मनोरंजन जगत में एक और कपल बन जाए। हाल ही में उमर रियाज से भी रश्मि को लेकर यही सवाल पूछा गया था और वो भी एक्ट्रेस को अपनी दोस्त बताते देखे गए थे।



और पढ़िए - मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Next Story