#RanbirAliaKiShaadi: आलिया भट्ट को सजाएंगी सास नीतू कपूर, सुबह-सुबह पहुंचीं वेन्यू

आलिया भट्ट को सजाने के लिए रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर वेडिंग वेन्यू जा पहुंची हैं। जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।

#RanbirAliaKiShaadi: आलिया भट्ट को सजाएंगी सास नीतू कपूर, सुबह-सुबह पहुंचीं वेन्यू
x
Viral Bhayani

मुंबई। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। आज दोपहर 3 बजे ये जोड़ा सात फेरे लेने जा रहा है। वहीं, बारात को लेकर जानकारी है कि रणबीर की बारात मुंबई के चेंबूर स्थित कृष्णा राज बंगले (आरके हाउस) से निकलेगी जो टोनी पाली हिल इलाके में स्थित 'वास्तु' तक जाएगी। बारात के जोरो-शोरों और धूम-धड़ाके से निकलने की जानकारी है। वहीं, नीतू कपूर सुबह होते ही वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुकी हैं, जहां वो आलिया को अपने हाथों से सजाएंगी।


नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) संग वेडिंग वेन्यू 'वास्तु' जा पहुंची हैं, जिसकी तस्वीरों को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस दौरान नीतू कपूर येलो कलर के सलवार-सूट में बेहद हसीन नजर आई हैं। तो वहीं, रिद्धिमा को व्हाइट और बेज कलर के सलवार-सूट में देखा गया है।



और पढ़िए - Urfi Javed ने धर्म पर दिया विवादित बयान, बोलीं- सभी धर्मों को आदमियों...



तकरीबन 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, फाइनली 14 अप्रैल को शादी रचाने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर की बारात कृष्णा राज बंगले से निकलेगी। गुरुवार को सुबह से ही हल्दी, चूड़ा सेरेमनी की रस्म शुरू हो गई है। वहीं, शाम में मुहूर्त के हिसाब से दोनों के फेरे होने हैं। बीते दिन 13 अप्रैल को आलिया भट्ट ने रणबीर के नाम की मेहंदी रचाई, जिसमें करण जौहर और एक्टर की मां नीतू कपूर के इमोशनल होने की जानकारी सामने आई है।



मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस ग्रैंड वेडिंग में कुल 28 लोग ही शामिल होंगे। इस शादी में बेहद कम मेहमानों को बुलाया गया है। इस शादी में सबसे ज्यादा लोग रणबीर कपूर की तरफ से शामिल होंगे। वहीं आलिया भट्ट के तरफ से बहुत कम लोग ही शामिल होंगे। वहीं, 17 अप्रैल को कपल के रिसेप्शन पार्टी (Ranbir Alia Wedding Reception) की जानकारी सामने आई है। 








और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story