Ranbir Kapoor अपनी दुल्हनिया को देंगे खास तोहफा, शादी के बाद का बनाया ये प्लान!

रणबीर कपूर अपनी होने वाली दुल्हनिया आलिया भट्ट को खास तोहफा देने वाले हैं। एक्टर ने शादी के बाद की शानदार प्लानिंग की है।

Ranbir Kapoor अपनी दुल्हनिया को देंगे खास तोहफा, शादी के बाद का बनाया ये प्लान!
x
Instagram

मुंबई। बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। हालांकि अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि दोनों सात फेरे कब लेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल इसी हफ्ते शादी करने वाला है। लेकिन अबतक आलिया और रणबीर ने इस बात की पुष्टी नहीं की है। हाल ही में खबर ये आई थी कि इस ग्रैंड वेडिंग के लिए लखनऊ और दिल्ली से शेफ बुालाए जा रहे हैं। अब एक और लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आई है जिसमें ये बताया गया है कि रणबीर अपनी दुल्हनिया को क्या गिफ्ट देंगे। 


रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर अपनी दुल्हन आलिया भट्ट को 8 डायमंड वाला कस्टम-मेड वेडिंग बैंड गिफ्ट करने वाले हैं। रणबीर कपूर का लकी अंक 8 है जिस वजह से एक्टर ने आलिया को गिफ्ट में  8 डायमंड वाला बैंड देने का फैसला किया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 16 अप्रैल को सुबह 2 से 4 बजे के बीच शादी कर सकते हैं। इसमें भी  8 नंबर का कनेक्शन देखने को मिल रहा है। न्यूमरेलॉजी की मानें तो, 16 अप्रैल 2022 का जो दिन है वह रणबीर के लकी नंबर को इसमें जोड़ता है। मतलब 16+4+2022=2042 और फिर 2042 को जोड़े तो 2+0+4+2=8 आता है। तो ऐसे में 16 को शादी होना सही होगा।





और पढ़िए - #Ralia Wedding: मेहंदी सेरेमनी में शामिल होने पहुंचीं करीना और करिश्मा, लहंगे और अनारकली सूट में दिखीं बेहद खूबसूरत




आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के हनीमून के बारे में भी कई रिपोर्ट्स सामने आ रहे हैं। पहले ये दावा किया गया था कि दोनों हनीमून मनाने स्विटजलैंड जाएंगे। हालांकि नई रिपोर्ट में ये बताया गया है कि शादी के बाद रणबीर एक हफ्ते क ब्रेक लेंगे और फिर वो अपनी अगली फिल्म 'एनीमल' की शूटिंग की शुरुआत करेंगे। 


बताते चलें कि शादी के लिए रणबीर कपूर के घर वास्तु और आरके हाउस को दुल्हन की तरह सजाया गया है। फैन्स को इस स्टार कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है। बताया जा रहा है कि इस ग्रैंड वेडिंग में बेहद खास लोगों को ही आमंत्रित किया जाएगा। जिसमें करण जोहर से लेकर अयान मुखर्जी तक का नाम शामिल है।







और पढ़िए - मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें









Click Here- News 24 APP अभी download करें


Next Story