Ranbir Kapoor ने छोटी बच्ची को किस कर लुटाया प्यार, फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन्स

रणबीर कपूर ने छोटी बच्ची पर किसेस की बारिश कर दी है। एक्टर का वायरल वीडियो देख यूजर्स मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Ranbir Kapoor ने छोटी बच्ची को किस कर लुटाया प्यार, फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन्स
x
Instagram

मुंबई। बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अक्सर अपनी स्मार्टनेस और बेहतरीन एक्टिविटीज से फैंस का दिल चुराते नजर आते हैं। लाखों लड़कियां एक्टर की दीवानी हैं, और उनकी एक स्माइल पर जान छिड़कती नजर आती हैं। इसी कड़ी में एक्टर का एक वीडियो (Ranbir Kapoor Video) इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक छोटी सी बच्ची को गोद में लेकर उसपर किसेस की बारिश करते देखे जा रहा है। वहीं, इस वीडियो को देख यूजर्स ने मजेदार रिएक्शन्स देने शुरू कर दिए हैं।


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Viral Video) के इस वीडियो को उनके एक फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो एक बच्ची के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं और रणबीर के साथ ये क्यूट बच्चा बेहद खुश नजर आ रहा है। ये वीडियो रणबीर की फिल्म के सेट का लग रहा है। इस क्लिप में वो ग्रे टी-शर्ट और डेनिम के साथ ब्लू कैप लगाए काफी डैपर लग रहे हैं। 




और पढ़िए - B'day Special: जब स्टेज पर चढ़कर नाचे अबराम खान, पापा शाहरुख ने यूं किया चीयर




रणबीर का ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और लोग इसपर बेहतरीन प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं। क्लिप पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा है, ‘डिसाइड नहीं कर पा रहा हूं कौन क्यूट है।’ वहीं दूसरे फैन ने लिखा, ‘इसने मेरा दिन बना दिया।’ रणबीर के फैंस इस पोस्ट पर आलिया भट्ट को भी टैग कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आलिया इस वीडियो को देखें।’


वहीं रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी लीड रोल में होंगी। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। इसके साथ ही वो संदीप वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना अहम रोल  में दिखाई देंगी।





और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story