#RaliaWedding: महज 28 लोगों की मौजूदगी में सात फेरे लेंगे रणबीर-आलिया, इन दो खास रिश्तेदारों को नहीं मिला न्यौता

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की गेस्ट लिस्ट धड़ल्ले से वायरल हो रही है। जिसके मुताबिक, इस शादी से दो खास रिश्तेदारों का पत्ता कट चुका है।

#RaliaWedding: महज 28 लोगों की मौजूदगी में सात फेरे लेंगे रणबीर-आलिया, इन दो खास रिश्तेदारों को नहीं मिला न्यौता
x
Instagram

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी का अच्छा खासा बज बना हुआ है। दोनों बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि कपल किस दिन शादी कर रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया और रणबीर इसी हफ्ते में शादी करने वाले हैं। जिस वजह से शादी की तैयरिया जोरों शोरो से चल रही हैं। अब इस शादी को लेकर एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें गेस्ट लिस्ट के बारे में बताया गया है।


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस ग्रैंड वेडिंग में कुल 28 लोग ही शामिल होंगे। इस शादी में बेहद कम मेहमानों को बुलाया गया है। इस शादी में सबसे ज्यादा लोग रणबीर कपूर की तरफ से शामिल होंगे। वहीं आलिया भट्ट के तरफ से बहुत कम लोग ही शामिल होंगे।





और पढ़िए -  #RaLia Wedding: हल्दी मेहंदी की रस्मों के लिए पहुंचा दूल्हे का परिवार, बुआ रीमा जैन समेत ये हस्तियां हुईं शामिल




मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट के चाचा मुकेश भट्ट को शादी का निमंत्रण नहीं दिया गया है। वहीं रणबीर के चाचा रणधीर कपूर को भी शादी में नहीं बुलाया गया है। अगर मुकेश भट्ट की बात करें तो आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट उनसे नाराज चल रहे हैं। दरअसल, हाल ही में भट्ट परिवार के प्रोडक्शन हाउस विशेष को दो हिस्सों में बांट दिया गया था, जिस वजह से महेश भट्ट काफी उदास हो गए थे। इसके बाद मुकेश भट्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर जो कुछ कहा था, उससे भी महेश नाखुश थे। ऐसे में अब लोगों का ये मानना है कि इसी वजह से महेश भट्ट ने मुकेश भट्ट को शादी का कार्ड नहीं दिया।


हाल ही में राहुल भट्ट ने मीडिया से बातचीत की थी, जिसमें उन्होंने शादी की तारीख के बारे में बताया था। राहुल ने कहा था कि शादी 14 अप्रैल को नहीं होगी। ये ग्रैड वेडिंग 20 के आसपास होगी, उन्होंने शादी के वेन्यू को लेकर भी चर्चा की थी। राहुल ने कहा था कि वे अभी इस विषय पर विचार कर रहे हैं। कई रिपोर्ट्स में ये बताया गया है कि ये शादी RKस्टूडियो में होगी। हालांकि, आलिया और रणबीर के करीबियों की मानें तो शादी का वेन्यू बदला जा सकता है।








और पढ़िए - मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें









Click Here- News 24 APP अभी download करें


Next Story