#Ralia Wedding: मेहंदी सेरेमनी में शामिल होने पहुंचीं करीना और करिश्मा, लहंगे और अनारकली सूट में दिखीं बेहद खूबसूरत

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की चर्चा आज पूरे शहर में है। वेडिंग मेन्यू से लेकर वेडिंग गेस्ट लिस्ट तक लोग शादी के बारे में एक-एक डिटेल जानने के लिए बेताब हैं। अब कपूर सिस्टर्स भी शादी की रस्मों में शामिल होने के लिए पहुंची हैं।

#Ralia Wedding: मेहंदी सेरेमनी में शामिल होने पहुंचीं करीना और करिश्मा, लहंगे और अनारकली सूट में दिखीं  बेहद खूबसूरत
x

मुंबई। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt & Ranbir Kapoor Wedding) की शादी की चर्चा आज पूरे शहर में है। वेडिंग मेन्यू से लेकर वेडिंग गेस्ट लिस्ट तक लोग शादी के बारे में एक-एक डिटेल जानने के लिए बेताब हैं। आज से शुरू हो रही शादी की रस्मों में शामिल होने के लिए कपूर परिवार के सभी रिश्तेदार पहुंच रहे हैं और मेहमानों का लुक देखते ही बन रहा है।



बुधवार की सुबह नीतू कपूर, उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर और नातिन समारा को 'वास्तु' अपार्टमेंट में जाते हुए देखा गया, जहां शादी की रस्मों से पहले एक खास पूजा रखी गई। कहा तो ये भी जा रहा है कि ये पूजा ऋषि कपूर के लिए रखी गई है। आज ही हल्दी और मेहंदी सेरेमनी भी होनी है, जिसमें शामिल होने के लिए कपूर सिस्टर्स भी पूरी तरह से रेडी नजर आईं हैं।




और पढ़िए - Ranbir Kapoor अपनी दुल्हनिया को देंगे खास तोहफा, शादी के बाद का बनाया ये प्लान!




सोशल मीडिया पर कई वीडियोज वायरल हो रही हैं, जिसमें करीना कपूर और करिश्मा कपूर (Kareena kapoor & Karishma Kapoor reached for mehandi ceremony) को मेहंदी सेरेमनी में शामिल होने के लिए रवाना होते हुए देखा जा सकता है। दोनों बहनों को रणबीर के जुहू स्थित आवास पर शादी में शरीक होने के लिए पहुंचते हुए देखा गया। कथित तौर पर आज संगीत के साथ उनकी मेहंदी की रस्म अदा की जाएगी। सभी रिश्तेदारों को पार्टी-पहनने वाले एथनिक आउटफिट्स में शादी के प्रमुख वाइब्स देते हुए देखा जा सकता है।



सुरक्षा की बात करें तो, रणबीर के बांद्रा स्थित आवास 'वास्तु' के बाहर कई गार्ड देखे गए, जहां सब कुछ सुचारू रूप से चलने के लिए मुख्य द्वार पर बैरिकेड्स लगाए गए हैं। कथित तौर पर हल्दी / मेहंदी उत्सव के लिए घर में प्रवेश करने वाले लोगों के फोन कैमेराज पर गार्ड को गुलाबी रंग के स्टिकर लगाते हुए भी देखा गया था। कथित तौर पर, ये बिग फैट वेडिंग आरके के घर में 4 दिन तक चलेगी। 15 अप्रैल को शादी के साथ समारोह आज से शुरू होने की उम्मीद है।







और पढ़िए - मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें










Click Here- News 24 APP अभी download करें

Next Story