#RaLia Wedding: रणबीर आलिया की शादी का बज्ज हाई, सूरत से फैन ने भेजा सोने का गुलदस्ता

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की चर्चा यूं तो पिछले काफी समय से जोरों पर है। मगर आज वो कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में हैं क्योंकि उनकी जिंदगी के सबसे बड़े दिनों में से एक उनकी शादी का समय अब आ गया है।

#RaLia Wedding: रणबीर आलिया की शादी का बज्ज हाई, सूरत से फैन ने भेजा सोने का गुलदस्ता
x

मुंबई । रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt wedding) की चर्चा यूं तो पिछले काफी समय से जोरों पर है। मगर आज वो कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में हैं क्योंकि उनकी जिंदगी के सबसे बड़े दिनों में से एक उनकी शादी का समय अब आ गया है। कपल 15 अप्रैल को रणबीर के आवास 'वास्तु' में शादी के बंधन में बंधेंगे। इस दौरान न केवल दोनों के परिवार, बल्कि दोनों के पीछे एक बड़ा फैन बेस भी इस बड़े दिन को लेकर उत्साहित है। 


सोशल मीडिया पर भी सून टू बी मैरिड कपल के लिए ट्वीट्स और शुभकामनाओं की भरमार है। इस बीच, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक फैन ने रणबीर और आलिया (Fan Sent Gold plated rose bookay for Ranbir & Alia)  के लिए एक खास उपहार भेजा है। फैन द्वारा साझा किए गए इस वीडियो नें सभी का ध्यान खींचा है। आप सोच रहे होंगे की ये खास उपहार क्या हो सकता है? आपको बता दें, सूरत से एक फैन ने कपल के वेडिंग से पहले एक गोल्ड प्लेटेड गुलदस्ता भएजा है। 





और पढ़िए - Muskan Baby ने स्टेज पर चढ़ गिराई बिजली, हॉट डांस मूव्स से फैंस को किया घायल



वीडियो में, फैन को कहते हुए सुना जा सकता है कि, ये गुलदस्ता असली सोने की पानी से बना है और खासतौर पर रणबीर-आलिया के लिए तैयार किया गया है। रणबीर और आलिया की शादी की बात करें तो दोनों की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत आज पूजा के साथ शुरू हुई। कपल की मेहंदी सेरेमनी का भी आयोजन हुआ।


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ये पारंपरिक पंजाबी शादी होगी। शादी के बाद मुंबई के ताजमहल पैलेस में एक भव्य रिसेप्शन होगा, जो सितारों से भरे होने की उम्मीद है। वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के जरिए एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे, फिल्म इस साल 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है।






और पढ़िए - मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें









Click Here- News 24 APP अभी download करें

Next Story