Rakhi Sawant ने फैंस को कराई दुबई स्थित आलीशान घर की सैर, खूबसूरती और लग्जरी देख रह जाएंगे दंग

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दुबई में आलीशान घर की एक झलक दिखाई है, जिसे देख आपके भी होश उड़ा जाएंगे।

Rakhi Sawant ने फैंस को कराई दुबई स्थित आलीशान घर की सैर, खूबसूरती और लग्जरी देख रह जाएंगे दंग
x

मुंबई: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले दिनों वो दुबई पहुंची थीं जहां से उन्होंने कई तस्वीरें और वीडियोज (Rakhi Sawant Video) साझा की। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दुबई में आलीशान घर की एक झलक दिखाई है, जिसे देख आपके भी होश उड़ा जाएंगे।


राखी ने दुबई स्थित आलीशान घर (Rakhi Sawant new home tour) के अंदर की झलक दिखाते हुए वीडियो साझा की है, जो इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है। नई नई कॉन्ट्रोवर्सीज से लेकर आजीबो गरीब हरकत और बेबाक अंदाज को लेकर लोकप्रियता हासिल करने वाली राखी सावंत ने हाल ही में दुबई में एक शानदार अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने फैंस को दी। लग्जरी इंटीरियर डेकॉर से लेकर, खूबसूरत स्पेशियस कमरे तक राखी का नया घर वाकई देखने लायक है। 





और पढ़िए - Rakhi Sawant ने फैंस को कराई दुबई स्थित आलीशान घर की सैर, खूबसूरती और लग्जरी देख रह जाएंगे दंग





इंस्टाग्राम पर साझा किए गए इस वीडियो (Rakhi Sawant Dubai Luxurious House)  में, राखी काफी उत्साहित दिख रही हैं। उन्होंने गुलाबी रंग की सीक्वेंस साड़ी पहन रखी है। क्लिप में वो गाना गाकर सभी का स्वागत करती हैं और अपने घर के कमरों को दिखाती हुई नजर आती हैं। खूबसूरत बेडरूम से लेकर ड्राइंग रूम, किचन और वॉशरूम तक, वो फैंस को अपने पूरे घर की सैर करवाती हैं। 



वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "स्काई इज द लिमिट और स्काईज़ बाय डेन्यूब वह जगह है जहां दुबई में मेरा सपनों का घर है !! इस तरह के सुविधाजनक भुगतान के साथ इस सपने को सच करने के लिए @rizwan.sajan और @danubproperties को धन्यवाद। यदि आप दुबई में निवेश और विलासिता में रहना चाहते हैं तो आपकी खोज डेन्यूब के साथ समाप्त होती है !!"


बीएमडब्ल्यू देने के बाद राखी ने मीडिया को यह भी बताया कि आदिल ने दुबई में उनके नाम पर एक घर खरीदा है। राखी ने यह भी बताया कि कैसे वे दोनों अपने रिश्ते को लेकर गंभीर हैं और आदिल ने राखी को अपने परिवार से भी मिलवाया। 








और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 







Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story