Rajkumar-Patralekha का इटली वाला रोमांस, वीडियो में देखें बेहतरीन ट्यूनिंग

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) अपनी पत्नी पत्रलेखा (Patralekha) संग इटली में छुट्टिया मना रहे हैं। साथ ही जोड़े ने अपने बेहतरीन वीडियो से फैंस को कपल गोल दिया है।

Rajkumar-Patralekha का इटली वाला रोमांस, वीडियो में देखें बेहतरीन ट्यूनिंग
x
Instagram

मुंबई। बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। इसके साथ ही एक्टर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ को बखूबी बैलेंस करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच राजकुमार एक बार फिर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। इस समय एक्टर अपनी पत्नी पत्रलेखा संग इटली में हॉलिडे का मजा ले रहे हैं, जिसका खूबसूरत वीडियो (Rajkumar Patralekha Video) इंटरनेट पर खूब ट्रेंड कर रहा है। 


दरअसल हाल ही में राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो (Patralekha Post) शेयर किया है, जिसमें दोनों इटली के ऐतिहासिक स्थलों पर घूमते दिख रहे हैं। राजकुमार राव सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। बता दें कि अभी कपल रोम में छुट्टियां बिता रहे हैं। इसके अलावा पत्रलेखा (Patralekha) ने शेयर किए गए वीडियो के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘रोमन हॉलिडे'। 



और पढ़िए – Nikki Tamboli ने पैंट नीचे कर दिए हॉट पोज, यूजर्स बोले- नजरें नहीं हट रहीं



पत्रलेखा ने ये वीडियो कुछ समय पहले शेयर किया था, जिस पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं। वीडियो में दोनों सितारे इटली की ऐतिहासिक जगहों पर घूमते और फोटो खिंचवाते हुए दिख रहे हैं। साथ ही उन्हें रोम की सड़कों पर टहलते हुए भी देखा जा सकता है। पत्रलेखा और राजकुमार पिछले साल ही शादी के बंधन में बंधे थे।


आखिर में बता दें कि करीब 11 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद राजकुमार और पत्रलेखा ने 15 नवंबर 2021 को शादी की थी। शादी के दौरान भी राजकुमार ने पत्रलेखा को प्रपोज किया था। इतना ही नहीं सिंदूर लगाने की रस्म में भी राजकुमार ने पत्रलेखा को उनके मांग में सिंदूर भरने के लिए कहा था। दोनों के बीच खूब प्यार और रिस्पेक्ट देखने को मिलता है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, राजकुमार राव के पास, 'हिट: द फर्स्ट केस', 'भीड़', 'स्त्री 2' और 'श्रीकांत बेला' जैसी फिल्में हैं।



और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 




Click Here - News 24 APP अभी download करें



Next Story