Priyanka Chopra से पहले सरोगेसी का सहारा लेकर पैरेंट्स बन चुके हैं ये सितारे, देखें लिस्ट

प्रियंका चोपड़ा ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए सरोगेसी से मां बनने की खुशी साझा की है। हालांकि, कई और भी सितारे हैं जिन्होंने सरोगेसी का सहारा लेकर बच्चे का वेलकम किया है।

Priyanka Chopra से पहले सरोगेसी का सहारा लेकर पैरेंट्स बन चुके हैं ये सितारे, देखें लिस्ट
x
Instagram

मुंबई। ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 39 साल की उम्र में मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने और निक के पैरेंट्स बनने की खुशखबरी फैंस के साथ साझा की है। जिसके बाद फैंस समेत मनोंरजन जगत के सितारे भी कपल को बधाइयां देते नजर आ रहे हैं। हालांकि, प्रियंका का ये बच्चा सरोगेसी के जरिए हुआ है। वहीं, इंडस्ट्री में ये पहली बार नहीं है जब कोई सितारा सरोगेसी के जरिए पैरेंट बना है। आइए ऐसे ही सितारों पर गौर फरमाते हैं-



प्रीति जिंटा (Preity Zinta)


46 साल की उम्र में बॉलीवुड डीवा प्रीति जिंटा (Preity Zinta) जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं। पैरेंट्स बनने के लिए प्रीति और उनके पति जीन गुडएनफ (Gene Goodenough) ने सरोगेसी तकनीक का सहारा लिया। जिसका खुलासा खुद एक्ट्रेस अपने पोस्ट के जरिए करती नजर आईं। प्रीति ने अपने बच्चों का नाम जय और जिया रखा है। 


एकता कपूर (Ekta Kapoor)

टेलीविजन जगत की पॉपुलर प्रोड्यूसर एकता कपूर सिंगल पेरेंट हैं। साल 2019 में एकता सरोगेसी के जरिए मां बनीं। डेली सोप की क्वीन के बेटे का नाम रवि कपूर है।



और पढ़िए - कॉमेडियन भारती-हर्ष ने Pushpa के डायलॉग पर ली चुटकी, हर्ष बोले- 'रुकेगा नहीं साला...




तुषार कपूर (Tushar Kapoor)

आपको बता दें कि, एकता से पहले तुषार कपूर भी सेरोगेसी के जरिए पापा बन चुके है। वो बेटे लक्ष्य कपूर के पापा बने हैं। एकता भी अपने भतीजे लक्ष्य को बेहद प्यार करती हैं।


करण जौहर (Karan Johar)


करण जौहर ने बच्चों के नाम अपने माता-पिता के नाम यश और हीरु जौहर के नाम को मिलाकर रखा है। करण ने बेटे का नाम यश और बेटी का नाम रूही रखा है।


आमिर खान (Aamir Khan)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्‍शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान और उनकी एक्स पत्नी किरण राव ने भी अपने बच्चे को इस दुनिया में लाने के लिए सरोगेसी का सहारा लिया। एक्स कपल के बेटे का नाम आजाद है।


सोहेल खान (Sohail Khan)


सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा ने भी अपनी दूसरे बच्चे के लिए सरोगेसी का सहारा लिया। 2011 में सरोगेसी की मदद से उनके बेटे योहान का जन्म हुआ।


और पढ़िए - मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Next Story