Priyanka Chopra ने अमेरिका में भारतीय विरासत को बढ़ाने के लिए शुरू किया ये बिजनेस, जानें

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का सफर वाकई में प्रेरणादायक है। उन्होंने जिस तरह से अपना नाम बनाया है वो सभी के लिए एक प्रेरक कहानी रही है। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ, वो एक सिंगर, मॉडल, फिलैंथ्रोपिस्ट और इंटरप्रेन्योर भी हैं।

Priyanka Chopra ने अमेरिका में भारतीय विरासत को बढ़ाने के लिए शुरू किया ये बिजनेस, जानें
x

मुंबई: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का सफर वाकई में प्रेरणादायक है। उन्होंने जिस तरह से अपना नाम बनाया है वो सभी के लिए एक प्रेरक कहानी रही है। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ, वो एक सिंगर, मॉडल, फिलैंथ्रोपिस्ट और इंटरप्रेन्योर भी हैं।


हेयर स्टाइलिंग ब्रैंड के अलावा वो एक भारतीय रेस्तरां 'सोना' की भी कर्ता-धर्ता हैं। अब उन्होंने इसे आगे बढ़ाते हुए अमेरिका में ही 'सोना होम' नाम से एक होमवेयर लाइन (Homeware Line) और बिजनेस शुरू किया है। इस खबर की घोषणा करने के लिए उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। 



और पढ़िए –  'कभी ईद कभी दिवाली' की टीम संग मस्ती करती दिखीं फैंस की फेवरेट सना


इतना ही नहीं उन्होंने ये भी व्यक्त किया कि भारत से अमेरिका आना और यहां अपना दूसरा घर बनाना कितना चुनौतीपूर्ण रहा। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें वो  ‘सोना होम' के को-फाउंडर मनीष गोयल के साथ होमवेयर लाइन की चीज़ों को दिखाती हैं। 



वीडियो में PeeCee भारतीय कल्चर और और परंपराओं के बारे में बात करती हैं। वीडियो को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मुझे सोना होम को इंट्रोड्यूस करते हुए गर्व हो रहा है। इंडिया से आना और अमेरिका को अपना दूसरा घर बनाना काफी चैलेंजिंग था, लेकिन मेरी ने मुझे ऐसी जगह पहुंचा दिया जहां मुझे दूसरी फैमिली और फ्रेंन्ड्स मिल गए'




और पढ़िए –  Nora Fatehi ने ऑरेंज बॉडीकॉन ड्रेस में मचाया तहलका, यूजर बोले- हाय गर्मी!




प्रियंका ने ब्रैंड से कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘मुझे गर्व है कि हमने सोना होम बनाया। वाइब्रैंट डिजाइन मेरे सुंदर भारत की झलक दिखाता है। हम उम्मीद करते हैं कि सोना होम आपको बीते दौर में ले जाए। पूरा कलेक्शन शॉपिंग के लिए मौजूद है'



वर्कफ्रंट की बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा का शेड्यूल इस वक्त काफी व्यस्त है। हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग वेबसीरीज सिटाडेल की शूटिंग पूरी की है, जिसे रूसो ब्रदर्स ने बनाया है। इसके बाद वो 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' और बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा में नजर आएंगी'।



और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story