Parineeti Chopra ने स्कूबा डाइविंग के दौरान समंदर से बटोरे प्लास्टिक वेस्ट, फैंस कर रहे तारीफ

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) एक उत्साहित पर्यावरण प्रेमी हैं, जो अक्सर अपनी ओर से प्राकृतिक सम्पदा को बचाने की कोशिश करती देखी जाती हैं। इस बीच उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो समंदर की गोद तक जाकर कचरा साफ करती नजर आई हैं।

Parineeti Chopra ने स्कूबा डाइविंग के दौरान समंदर से बटोरे प्लास्टिक वेस्ट, फैंस कर रहे तारीफ
x

मुंबई: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) एक उत्साहित पर्यावरण प्रेमी हैं, जो अक्सर अपनी ओर से प्राकृतिक सम्पदा को बचाने की कोशिश करती देखी जाती हैं। इस बीच उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो समंदर की गोद तक जाकर कचरा साफ करती नजर आई हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो समुद्र से प्लास्टिक कचरा और मलबा इकट्ठा करती हुई देखी जा सकती हैं। 






और पढ़िए - Agnipath Scheme: Kangana Ranaut ने फिर किया मोदी सरकार का समर्थन, 'अग्निपथ योजना' को गुरुकुल से जोड़ा





परिणीति का ये वीडियो (Parineeti Chopra Video) देख उनके फैंस खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। परिणीति, जो एक प्रमाणित स्कूबा डाइविंग ट्रेनर हैं, उन्हें समंदर की गहराई तक जाकर उनमें फेंके गए सामान और कचरे को उठाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने ये भी साझा किया कि वो समुद्र को बचाने में मदद करने में अपनी भूमिका निभाकर खुश हैं।


एक्ट्रेस ने इस वीडियो (Parineeti Chopra collecting plastic waste) को शेयर करते हुए, दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित किया साथ ही जल जीवों की रक्षा करने के पक्ष में कचरा ना फेंकने का आग्रह किया। उन्होंने लिखा, "डाइविंग का मज़ा लिया, लेकिन मलबे के खिलाफ एक महत्वपूर्ण डाइव भी की। महासागर परिवर्तन बनाने में मेरे साथ जुड़ें।" परिणीति को समुद्र से प्लास्टिक और एक फेस मास्क समेत अन्य सामान उठाकर कैमरे को दिखाते हुए देखा गया। एक्ट्रेस ने इसे लेकर निराशा भी व्यक्त की और निराशा भरे अंदाज में अपना सिर हिलाया। 



वीडियो के साथ लिखा है, "हर साल लगभग 14 मिलियन टन प्लास्टिक समुद्र में समाप्त हो जाता है। वर्ष 2050 तक, समुद्र में प्लास्टिक की मात्रा चौगुनी होने की उम्मीद है। ये हजारों प्रजातियों के विलुप्त होने का कारण बन सकता है।" समुद्री जीवन। इनमें से कुछ प्रजातियों में समुद्री कछुए, डॉल्फ़िन और सील शामिल हैं। सौभाग्य से, गोताखोर समुद्र और इन प्रजातियों को मलबे के खिलाफ डाइव के माध्यम से बचाने में मदद कर सकते हैं। कार्यक्रम के लॉन्च के बाद से, समुद्र में 90,000 आगंतुकों ने 2 मिलियन कचरे के टुकड़े हटा दिए हैं पानी से। मुझे खुशी है कि मैंने समुद्र को बचाने में मदद करने में अपनी भूमिका निभाई है।"





और पढ़िए - Avneet Kaur ने तजाकिस्तानी सिंगर Abdu Rozik संग बनाई जोड़ी, वीडियो देख फैंस दीवाने




पोस्ट देखने के बाद उनके फैंस परिणीति पर प्यार की बारिश कर रहे हैं। समुद्र को साफ करने के उनके प्रयासों के लिए उनकी खूब प्रशंसा हो रही है। एक ने लिखा, "आप पर बहुत गर्व है," जबकि दूसरे ने लिखा, "आप बहुत अच्छा काम कर रही हैं।" एक तीसरे ने लिखा, "शानदार प्री।" वर्कफ्रंट की बात करें तो, परिणीति अगली बार 'उंचाई' में दिखाई देंगी, जिसमें अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी भी हैं। 









और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 







Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story