Palak Tiwari bold Video: वेदांग रैना संग डेटिंग की खबरों के बीच पलक तिवारी ने दिखाया किलर अंदाज, देखें

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी और बिजली बिजली गर्ल पलक तिवारी (Palak Tiwari) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। पिछले दिनों उन्हें इब्राहिम अली खान संग देख कई लोगों के मन में सवाल उठे थे कि क्या ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Palak Tiwari bold Video: वेदांग रैना संग डेटिंग की खबरों के बीच पलक तिवारी ने दिखाया किलर अंदाज, देखें
x

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी और बिजली बिजली गर्ल पलक तिवारी (Palak Tiwari) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। पिछले दिनों उन्हें इब्राहिम अली खान संग देख कई लोगों के मन में सवाल उठे थे कि क्या ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मगर अब खबर है कि पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान नहीं, बल्कि 'द आर्चीज' स्टार वेदांग रैना (Vedang Raina) उनके रियल लाइफ बॉयफ्रेंड हैं और कथित तौर पर दोनों दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 


कई रिपोर्ट्स में बताया गया है कि वेदांग और पलक को एक ही टैलेंट एजेंसी द्वारा मैनेज किया जाता है और इस तरह ये एक-दूसरे से मिले और एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। अपने रिलेशनशिप को लेकर पलक सुर्खियां बटोर ही रही थीं कि इस बीच उन्होंने अपना एक किलर वीडियो (Palak Tiwari Video) भी शेयर कर दिया, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है। पलक तिवारी (Palak Tiwari bold Video) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर हाल ही में एक रील शेयर किया है, जिसमें वो किलर डांस मूव्स और अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं।





और पढ़िए - Mouni Roy Wedding: बेस्टी की शादी में Mandira Bedi ने DDLJ के गाने पर झूमकर किया डांस, देखें वीडियो





इस दौरान उन्होंने मिंट ग्रीन कलर की स्ट्रैपी क्रॉसेट टॉप और व्हाइट पैंट्स पहन रखी है। खुले बालों और लाइट मेकअप के साथ पलक बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वीडियो में पलक कभी डांस करती हैं तो कभी कन्फ्यूज्ड एक्सप्रेशन देती हैं। इंस्टाग्राम वर्ल्ड में पलक के इस वीडियो को अब तक 1.1 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और 1.86 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।


पलक तिवारी के पोस्ट्स को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है, हालांकि, कई बार उन्हें आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ता है। कभी उन्हें बेहद पतली होने के लिए ट्रोल किया जाता है तो, कभी नेटिज़न्स ने उसके कंकाल को बुलाया और पूछा कि क्या वह कुछ नहीं खाती है। उन्हें लोकप्रियता हार्डी संधू के म्यूजिक एलबम 'बिजली बिजली' से मिली। अब खबर है कि वो सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में देखा जा सकता है।








और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story