Shweta Tiwari और Palak Tiwari की जोड़ी है सुपरहिट, मां बेटी ने फिर जीता फैंस का दिल

श्वेता तिवारी और पलक तिवारी (Shweta Tiwari & Palak Tiwari) टिंसेल टाउन की सबसे कूल मां-बेटी की जोड़ियों में से एक हैं। दोनों का एक नया वीडियो वायरल (Viral Video Of Shweta & Palak) हो रहा है।

Shweta Tiwari और Palak Tiwari की जोड़ी है सुपरहिट, मां बेटी ने फिर जीता फैंस का दिल
x

मुंबई। श्वेता तिवारी और पलक तिवारी (Shweta Tiwari & Palak Tiwari) टिंसेल टाउन की सबसे कूल मां-बेटी की जोड़ियों में से एक हैं। या फिर ये कहें कि इस जोड़ी के जैसा दूसरा कोई नहीं। दोनों एक-दूसरे का सपोर्ट सिस्टम बनकर एक साथ खड़े रहती हैं और फैंस के सामने परफेक्ट मां-बेटी के मजबूत रिश्ते की मिसाल पेश करती हैं। दोनों को एक साथ आउटिंग से लेकर डिनर और लंच के लिए स्पॉट किया जाता रहा है। इसके अलावा कूल मां बेटी को मिलकर एक दूसरे के साथ रील्स भी शेयर करती देखी जाती हैं। इसी कड़ी में उनका एक और वीडियो वायरल (Viral Video Of Shweta & Palak) हो रहा है।





और पढ़िए - Kangana Ranaut ने की अनन्या पांडे की बुली! जीभ से नाक छूकर यूं उड़ाया मजाक




श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील साझा किया है, जिसमें उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak asking universe to invest energy) भी देखी जा सकती हैं। वीडियो में पलक ब्रह्मांड से पूछती हैं कि उन्हें अपनी ऊर्जा कहां केंद्रित करनी चाहिए। इसपर पीछे से उनकी मां श्वेता जवाब देती है, "अपनी लॉन्ड्री फोल्ड करना"। पलक को वो पसंद नहीं आता और और कुछ और मांगती हैं। इसपर फिर श्वेता जवाब देती है, "अपने बर्तन धोना।" पलक को ये भी पसंद नहीं आता और फिर से कुछ और मांगती हैं। इसपर श्वेता एक बार फिर जवाब देती हैं, "अपनी कार धो।" पलक इस जवाब से भी निराश हो जाती हैं और चिल्लाती हैं 'यूनीवर्स'। 



इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम वर्ल्ड में काफी पसंद किया जा रहा है। क्लिप को अब तक 2.2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। 2.5 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, पलक 'रोजी: द केसर चैप्टर' के साथ बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पलक पहले ही 'बिजली बिजली' और 'मांगा है क्या' जैसे गानों से फैंस के बीच सनसनी पैदा कर चुकी हैं। 






और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download 


Next Story