Nick Jonas ने बेटी मालती मैरी के साथ यूं मनाया पहला 'फादर्स डे', प्रियंका चोपड़ा ने दिया खास तोहफा

दुनियाभर में रविवार यानी 19 जून को 'फादर्स डे' (Father's Day 2022) सेलीब्रेट किया गया। शोबिज से भी तमाम सेलेब्स को इस दिन को खास तरह से मनाते हुए देखा गया। कई स्टार्स ऐसे भी रहे जो हाल ही में पिता बने हैं और उनके लिए ये पहला फादर्स डे रहा। इनमें निक जोनस का नाम भी शामिल है।

Nick Jonas ने बेटी मालती मैरी के साथ यूं मनाया पहला फादर्स डे, प्रियंका चोपड़ा ने दिया खास तोहफा
x

मुंबई: दुनियाभर में रविवार यानी 19 जून को 'फादर्स डे' (Father's Day 2022) सेलीब्रेट किया गया। शोबिज से भी तमाम सेलेब्स को इस दिन को खास तरह से मनाते हुए देखा गया। कई स्टार्स ऐसे भी रहे जो हाल ही में पिता बने हैं और उनके लिए ये पहला फादर्स डे रहा।


इन्हीं में से एक कपल हैं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके गायक-एक्टर हस्बैंड निक जोनस (Nick Jonas)। कपल के लिए ये पहला और सबसे खास फादर्स डे रहा। दोनों ने इस साल की शुरुआत में ही अपने पहले बच्चे - बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का स्वागत किया।


दोनों अभी तक अपने अपने पिता के साथ तस्वीरें साझा कर फादर्स डे (Priyanka Chopra & Nick Jonas Celebrate first Father's Day) के मौके को खास अंदाज में मनाते आए हैं, लेकिन ये पहली बार हुआ जब दोनों ने अपनी बेटी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की, और निक ने खुद एक पिता की भूमिका में इस दिन को सेलीब्रेट किया। 



और पढ़िए –   Father's Day 2022: करीना से लेकर कंगना तक इन सेलेब्स ने पिता के लिए लिखा प्यार भरा नोट, देखें



तस्वीर में निक को अपनी बेटी को पकड़कर खड़े हुए देखा जा सकता है। नन्हीं मैरी भी पिता के सहारे खड़ी होने की कोशिश कर रही हैं और नन्हें कदम जूतों में फिट होने की कोशिश कर रहे हैं। 


#NickYanka की लाडली ने लाल रंग की फ्लोरल प्रिंट फ्रॉक पहन रखी है, और उनके सफेद स्पोर्ट्स शूज में मालती मैरी के इनीशियल M और M लिखे हुए हैं। वहीं निक के जूतों पर 'MM's Dad' लिखा हुआ है। इस खास तस्वीर को प्रियंका ने खास मौके पर साझा किया है और बेटी की ओर से निक को फार्दस डे विश किया है। 


तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी फर्स्ट फादर्स डे माय लव। आपको अपनी छोटी बच्ची के साथ देखना मेरी सबसे बड़ी खुशी है.. घर वापस आने के लिए कितना शानदार दिन है... आई लव यू.. यहाँ और भी बहुत कुछ है।"



और पढ़िए –  Father's Day 2022: करीना से लेकर कंगना तक इन सेलेब्स ने पिता के लिए लिखा प्यार भरा नोट, देखें



दूसरी ओर निक ने भी इसी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा, "मेरी छोटी बच्ची के साथ पहला फादर्स डे। अविश्वसनीय फादर डॉटर स्नीकर्स और मुझे डैडी बनाने के लिए @priyankachopra को धन्यवाद, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। सभी डैड्स और केयरटेकर्स को हैप्पी फादर्स डे।” 



नन्हीं मालती मैरी एनआईसीयू में 100 दिन से अधिक समय बिताने के बाद अपने घर लौटी हैं। प्रियंका और निक, मालती मैरी को मदर्स डे 2022 के आसपास घर लाए थे। उनका जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है।





और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 




Click Here - News 24 APP अभी download करें



Next Story