Neetu-Kiara ने अनिल कपूर के साथ किया कुछ ऐसा, महफिल में चीख पड़े एक्टर

नीतू कपूर, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। इसमें नीतू और कियारा की हरकत से अनिल चीखते नजर आ रहे हैं।

Neetu-Kiara ने अनिल कपूर के साथ किया कुछ ऐसा, महफिल में चीख पड़े एक्टर
x
Instagram

मुंबई। बॉलीवुड के तीन बेहतरीन स्टार्स नीतू कपूर (Neetu Kapoor), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) में एक साथ नजर आने वाले हैं। वहीं, इस फिल्म की स्टारकास्ट को इसका शानदार प्रमोशन करते देखा जा रहा है। इसी कड़ी में इन तीनों सेलेब्स का एक वीडियो (Neetu Kiara Anil Video) इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें नीतू-कियारा की हरकत से अनिल कपूर चीखते नजर आ रहे हैं। 


नीतू-कियारा और अनिल कपूर के वायरल वीडियो (Neetu Kiara Anil Viral Video) को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में देखा जा सकता है कि फिल्म प्रमोशन के एक इवेंट में नीतू कपूर और कियारा आडवाणी को एक शरारत सूझी और वे दोनों अनिल कपूर के पैर छूने पहुंच गईं। बस फिर क्या था कियारा और नीतू की ये शरारत देख पहले तो अनिल कपूर की चीख निकल जाती है, लेकिन बाद में पोज देने के लिए दोनों एक्टर के पैर छूती हैं।





और पढ़िए - Video: Karan Johar को उनके ही बेटे ने किया ट्रोल, करीना बोलीं- 'यश ये सिर्फ तुम ही...








सितारों की ये क्यूट हरकत कैमरे में कैद करके हम आपके लिए लाए हैं। बता दें कि फिल्म में कियारा जहां अनिल की बहू बनी हैं, वहीं नीतू उनकी वाइफ के किरदार में नजर आ रही हैं। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म जुग जुग जियो कई वजहों के चलते लगातार विवादों में रह चुकी है। बीते दिनों एक राइटर ने करण जौहर पर इस फिल्म की स्क्रिप्ट चुराने का आरोप लगाया था। इसके बाद एक पाकिस्तानी सिंगर ने भी उन पर गाना चुराने का भी आरोप लगाया। 


बता दें कि वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर की मल्टीस्टाररर फिल्म "जुग-जुग जियो” (Jug Jugg Jeeyo) 24 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है। 







और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 







Next Story