सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एनसीबी ने Rhea Chakraborty और Showik के खिलाफ दायर किया आरोप पत्र, इस दिन आएगा फैसला

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death case) की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में बुधवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके भाई शॉविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और अन्य के खिलाफ मुंबई की एक विशेष अदालत के समक्ष मसौदा आरोप दायर किया।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एनसीबी ने Rhea Chakraborty और Showik के खिलाफ दायर किया आरोप पत्र, इस दिन आएगा फैसला
x

मंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death case) की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में बुधवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके भाई शॉविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और अन्य के खिलाफ मुंबई की एक विशेष अदालत के समक्ष मसौदा आरोप दायर किया।


समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, विशेष लोक अभियोजक अतुल सरपांडे ने कहा कि अभियोजन पक्ष ने सभी आरोपियों के खिलाफ आरोप बनाए रखा जैसा कि अदालत के समक्ष दायर आरोप पत्र में उल्लेख किया गया है। मामले में अगली सुनवाई अब 12 जुलाई, 2022 को होगी।




और पढ़िए –  सपना चौधरी ने पापा को याद करते हुए लिखा रुला देने वाला पोस्ट, आप भी पढ़िए


सुशांत 14 जून, 2020 को बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए थे। सीबीआई उनकी मौत से संबंधित मामले की जांच कर रही है। उसके बाद प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी मामले में अलग-अलग जांच की। उस समय सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया को इस मामले में सितंबर 2020 में गिरफ्तार किया गया था और लगभग एक महीने बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी। शॉविक और कई अन्य लोगों को भी कथित तौर पर ड्रग्स के सेवन, कब्जे और वित्तपोषण के मामले में आरोपी के रूप में आरोपित किया गया है। इनमें से ज्यादातर जमानत पर बाहर हैं। 


रिपोर्ट के अनुसार, अभियोजन पक्ष ने अदालत (NCB Filed Draft charges on Rhea Chakraborty, Showik Chakraborty &  Others) को रिया और शॉविक पर नशीले पदार्थों के सेवन और सुशांत के लिए ऐसे पदार्थों की खरीद और भुगतान के लिए आरोपित करने का प्रस्ताव दिया है। विशेष लोक अभियोजक ने कहा कि अदालत सभी आरोपियों के खिलाफ आरोप तय करने वाली है। सुनवाई के दौरान रिया और उनके भाई शॉविक चक्रवर्ती कोर्ट में मौजूद रहे।




और पढ़िए –  Samantha Ruth Prabhu का फूटा गुस्सा, एक्स हस्बैंड Naga Chaitanya और Sobhita Dhulipala के अफेयर पर कही ये बात


उन्होंने कहा कि अदालत ने कहा है कि आरोपमुक्त करने की याचिकाओं पर फैसला होने के बाद ही आरोप तय किए जाएंगे। रिया और शॉविक अन्य आरोपियों के साथ बुधवार को अदालत में पेश हुए। विशेष न्यायाधीश वी जी रघुवंशी ने मामले की सुनवाई 12 जुलाई को तय की है।


हाल ही में, सुशांत की दूसरी पुण्यतिथि पर रिया ने उनके साथ कुछ अनदेखी थ्रोबैक तस्वीरों साझा कर इंस्टाग्राम पर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा, "मिस यू एवरीडे ...।" 




और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 




Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story