शाहरुख खान के बंग्ले 'मन्नत' की नेम प्लेट इस वजह से हुई गायब, जानें

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। मगर फिल्मों के अलावा एक और वाकया सामने आया है, जिसे लेकर शाहरुख खान के बंग्ले मन्नत की चर्चा जोरों पर है

शाहरुख खान के बंग्ले मन्नत की नेम प्लेट इस वजह से हुई गायब, जानें
x

मुंबई। बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। मगर फिल्मों के अलावा एक और वाकया सामने आया है, जिसे लेकर शाहरुख खान के बंग्ले मन्नत की चर्चा जोरों पर है। दरअसल, किंग खान के घर 'मन्नत' (Mannat name plate) पर एक नई नेमप्लेट लगाई गई थी, जो पिछले दिनों काफी सुर्खियों में रहा था। इस नेमप्लेट (Mannat name plate missing) ने फैंस का खूब ध्यान आकर्षित किया था। 


इतना ही नहीं शाहरुख के मन्नत ( Shah Rukh Khan Bunglow Mannat) के बाहर इसके साथ तस्वीरें क्लिक करते भी देखे गए थे। कुछ रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया था कि नेमप्लेट की कीमत लगभग 25 लाख रुपये है। लेकिन अब अचानक बंग्ले के बाहर से 'मन्नत' लिखी हुई नेमप्लेट अपनी जगह से गायब है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेमप्लेट को मरम्मत के लिए वहां से हटाया गया है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि, "नेमप्लेट से एक हीरा गिर गया है और इसलिए इसे मरम्मत के लिए हटाया गया है। ये घर के अंदर ही है, और इसकी मरम्मत के बाद इसे वापस वहां लगा दिया जाएगा।"



और पढ़िए – गर्मियों से राहत दिलाने खेसारी लाल यादव और कोमल सिंह लेकर आए हैं नया गाना 'बरफ', देखें



हर साल शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर फैंस अपने पसंदीदा सुपरस्टार की झलक पाने के लिए घर के आसपास इकट्ठा होते हैं। हाल ही में ईद के मौके पर 'मन्नत' के बाहर फैन्स का हुजूम इकट्ठा हो गया था, जब शाहरुख अपने फैन्स को बधाई देने के लिए अपनी बालकनी में भी आए थे।


वर्कफ्रंट की बात करें तो, शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म 'पठान' (Pathaan) के जरिए लगभग 4 साल के बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी करेंगे, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। पठान के जरिए शाहरुख चौथी बार दीपिका के साथ काम करेंगे। इससे पहले उन्हें 'ओम शांति ओम', 'हैप्पी न्यू ईयर' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' में एक साथ देखा गया था।




और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें


Next Story