Mika Di Vohti: Mika Singh ने प्रीमियर नाइट पर ही भर दी थी इस हसीना की मांग, वीडियो में देखें सुबूत

मीका सिंह (Mika Singh) ने 'मीका दी वोहटी' की प्रीमियर नाइट पर ही इस हसीना की मांग भर दी थी। जिसका वीडियो अब इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

Mika Di Vohti: Mika Singh ने प्रीमियर नाइट पर ही भर दी थी इस हसीना की मांग, वीडियो में देखें सुबूत
x
Instagram

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट गाने दे चुके पंजाबी सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने फाइनली शो 'स्वयंवर- मीका दी वोहटी' (Swayamvar - Mika Di Vohti) के जरिए अपने जीवनसाथी की तलाश शुरू कर दी है। रविवार, 19 जून को शो की धमाकेदार शुरुआत हुई, साथ ही प्रीमियर नाइट में तमाम सितारे शिरकत करते देखे गए। वहीं, अब शो से जुड़ा एक वीडियो (Mika Di Vohti Video) इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें मीका पहले दिन ही इस हसीना की मांग भरते नजर आए हैं। 


मीका सिंह के स्वयंवर से जुड़े इस वीडियो (Mika Singh Swayamvar Video) को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में मीका सिंह मंच पर खड़े नजर आ रहे हैं। इसमें एक हसीना भी उनके साथ खड़ी देखी जा रही है, साथ ही क्लिप में मीका को उसकी मांग भरते देखा जा सकता है। 






और पढ़िए - Mika Di Vohti Promo: पहले ही दिन इस हसीना संग रोमांटिक हुए मीका सिंह, जाम छलका किया डांस






यहां देखें वीडियो-



मीका सिंह के वीडियो में ये हसीना कोई और नहीं बल्कि मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) हैं, जो स्वंयवर की प्रीमियर नाइट में मस्ती-मजाक का तड़का लगाने पहुंचे थे। इस तरह दोनों की मस्ती का ये वीडियो (Mika Krushna Video) इंटरनेट पर छा चुका है, और लोग इसे लाइक कर बेहतरीन रिएक्शन देते देखे जा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,'पहले भी दो स्वयंवर हुए हैं, लेकिन कोई साथ नहीं है...ये सब पब्लिक को बेवकूफ बनाने के लिए होता है।' दूसरे ने लिखा,'शो देखकर मजा आ रहा है।' ऐसे ही शो के फैंस को लव और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते देखा गया है। 








और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 




Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story